HOME

OnePlus 11R 5G को खरीदने का सुनहरा मौका, पहली बार इतने सस्ते में अमेज़न पर मिलेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन

OnePlus 11R 5G को खरीदने का सुनहरा मौका, पहली बार इतने सस्ते में अमेज़न पर मिलेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन

OnePlus 11R 5G को खरीदने का सुनहरा मौका, पहली बार इतने सस्ते में अमेज़न पर मिलेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन,तो दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता ही है कि अभी के समय पर अमेजॉन सेल पर बहुत ही सस्ते दम पर स्मार्टफोन दिए जा रहे हैं. अगर आप भी वनप्लस के स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करते हैं तो आपको बता दे कि इस सेल में आपको Oneplus 11R स्मार्टफोन पर बहुत ही बेहतरीन छूट देखने को मिल रही है. अगर आप भी इस कंपनी को पसंद करते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतर चॉइस हो सकता है क्योंकि इसमें आपको बहुत ही तगड़ा प्रोसेसर और बेस्ट कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है. किसी के साथ इसमें और भी कई सारे बेहतरीन और दमदार फीचर्स है. दोस्तों अगर आप भी से पसंद करते हैं तो लिए आपको इसके ऑफर के बारे में बताते हैं.

 

Read Also: भाजपा ने लोकसभा चुनाव के प्रयाशियों की घोषणा की, खजुराहो से वीडी शर्मा पर पार्टी ने फिर जताया भरोसा, देखें लिस्ट

दोस्तों आपको बता दे की वनप्लस के शानदार स्मार्टफोन को अमेजॉन पर 29999 में लिस्टेड किया गया है. वहीं पर अगर आप इसे वनप्लस की वेबसाइट पर खरीदने जाते हैं तो वहां पर आपको इसकी असली कीमत 35999 देखने को मिलती है. अमेजॉन पर आपको इसके दाम में बहुत ही भारी छूट देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं आप अगर इसे ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर ₹2000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी देखने को मिल जाता है. इस डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को मात्र 27999 रुपए में अपना बना सकते हैं. दोस्तों आपके लिए यह आखरी और सबसे बेहतरीन मौका सामने आया है कि जब आप इसे इतने सस्ते में खरीद सकते हो. तो आप बिना देरी के अमेजॉन पर विजिट करके इसे तुरंत ऑर्डर करवा ले.

OnePlus 11R 5G को खरीदने का सुनहरा मौका, पहली बार इतने सस्ते में अमेज़न पर मिलेगा ये तगड़ा स्मार्टफोन

तो दूसरा चलिए अब आपको इसके फीचर्स के बारे में बता देते हैं. दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. वहीं पर बात करें फीचर्स की तो इसमें आपको बहुत ही शानदार छेड़ा तो हम लोग 6.7 इंच की स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलती है. साथी आपको बता दे कि यह 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. इतना ही नहीं इस फोन की एकदम धाकड़ और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 प्लस gen 1का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है. जिसमें कि आप अगर कोई भी गेम खेलते हैं तो वह बहुत ही अच्छी स्पीड से काम करता है.

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के प्रयाशियों की घोषणा की, खजुराहो से वीडी शर्मा पर पार्टी ने फिर जताया भरोसा, देखें लिस्ट

इसी के साथ आपको बता दे कि इसमें आपको ट्रिपल कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है. जिसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. साथ ही जिन लोगों को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का शौक है उनके लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है. वहीं दूसरी और आपको बता दे कि इस डिवाइस में आपको 5000 mah की सबसे पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है जो की 100 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. या आपके फोन को एकदम मिनट में चार्ज कर देता है. इस फोन को और आकर्षक बनाने के लिए इसमें आपको गैलेक्टिक सिल्वर, सोनिक ब्लैक और सोलर रेड जैसे आकर्षक कलर वेरिएंट मिलते हैं.

Related Articles

Back to top button