HOMEराष्ट्रीय

MLA Car Accident: 30 फीट गहरी खाई में गिरी भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की कार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

MLA Car Accident: 30 फीट गहरी खाई में गिरी भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की कार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

MLA Car Accident: 30 फीट गहरी खाई में गिरी भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की कार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती महाराष्ट्र के सतारा जिले के पुणे-पंढरपुर मार्ग पर शुक्रवार रात मालथन के पास भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की कार 30 फीट गहरी खाई में गिर गई।

इस दुर्घटना में विधायक की पसली फ्रैक्चर हो गई है और उनके साथ मौजूद ड्राइवर और दो गार्ड को गंभीर चोटें आई हैं। घायल विधायक का पुणे के रूबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें बारामती रेफर कर दिया गया है। हादसा शनिवार सुबह साढ़े तीन बजे हुआ जब संतुलन खोने के बाद उनकी SUV कार खाई में जा गिरी।

 

नींद में चला गया था कार चला रहा ड्राइवर

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, हादसा शनिवार यानि आज सुबह साढ़े तीन बजे हुआ। बताया जा रहा है कि कार के ड्राइवर को अचानक झपकी लग गई जिससे कार असंतुलित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर 30 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुणे से अपने गांव दहीवाड़ी जा रहे थे विधायक

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह पुणे-पंढरपुर रोड पर मालथन स्थित श्मशान घाट के पास ये भीषण हादसा हुआ है। विधायक जयकुमार गोरे पुणे से अपने गांव दहीवाड़ी जा रहे थे। तभी ड्राइवर की लापरवाही से गोरे की फॉर्च्यूनर एसयूवी पुल से 30 फीट नीचे खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में विधायक समेत गार्ड और ड्राइवर तीनों घायल हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button