HOMEMADHYAPRADESH

Lover couple suicide इंटरनेट पर मैसेज सेंड कर प्रेमी जोड़े ने कुएं में छलांग लगाकर कर ली आत्महत्या

Lover couple suicide प्रेमी जोड़े ने कुएं में छलांग लगाकर कर ली आत्महत्या

Lover couple suicide। इंटरनेट पर डाला मैसेज और कुएं में लगा दी प्रेमी जोड़े ने छलांग बालाघाट से प्रवाहित होने वाली वैनगंगा नदी के गायखुरी घाट में एक दिन पूर्व मिली प्रेमी जोड़े के लाश की गुत्थी ठीक तरह से सुलझ नहीं पाई और दूसरे दिन बुधवार को कटंगी थाना क्षेत्र के ग्राम नांदी से सावरी के बीच खेत के कुएं में एक और प्रेमी जोड़े ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रेमी जोड़े ने मरने के पूर्व इंटरनेट मीडिया पर संदेश जारी किया था कि उनके पास मरने के अलावा अब कोई जरिया नहीं है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर दोनों के शव बरामद कर लिए हैं। मृतकों की शिनाख्त खोमेश पिता तीरथ वर्मा 25 वर्ष ग्राम खांदीटोला थाना तिरोड़ी निवासी और मृतका अश्वनी पिता नरेंद्र देवसर 23 वर्ष ग्राम डोंगरगांव निवासी के रूप में की गई।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को दोपहर तीन बजे खोमेश वर्मा और अश्विनी देवसर दोनों ने इंटरनेट मीडिया के जरिए लोगों को संदेश पहुंचा दिया गया कि वे कुएं में कूदकर आत्महत्या कर रहे हैं। इंटरनेट में मीडिया पर जारी हुए संदेश की जानकारी मिलने पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पर लड़के की मोटरसाइकिल और युवती की चप्पल कुएं के समीप ही मिली। नांदी व सावरी गांव के आसपास के मछुआरों को बुलाकर कुएं में चेक कराने पर शव बरामद किए। तब तक दोनों मृतकों के स्‍वजन भी मौके पर आ गए थे।

जानकारी के अनुसार ग्राम खांदीटोला निवासी खोमेश वर्मा ग्राम डोंगरगांव निवासी अश्विनी देवसर के साथ बचपन से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन अश्विनी देवसर की शादी उसके स्‍वजनों ने ग्राम मुंडीवाड़ा में एक युवक से तय कर दी थी। शादी तय होने के बाद से दोनों प्रेमी परेशान थे।

Show More

Related Articles

Back to top button