Automobile

गरीबो के बजट में Tata ने लॉन्च की लग्जरी SUV, जानिए क्या है इसकी कीमत

गरीबो के बजट में Tata ने लॉन्च की लग्जरी SUV, जानिए क्या है इसकी कीमत.नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में जैसा की आप सभी को बता दे की आजकल इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में फोर व्हीलर निर्माता कम्पनिया एक से बढ़कर एक नई – नई आधुनिक टेक्नोलॉजी गाड़िया लॉन्च रही है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

ऐसे में Tata ने भी अपने ग्राहकों के लिए इंडियन मार्केट में अपना नया मॉडल लॉन्च कर दिया है.आपको बता दे की Tata ने अपने नए मॉडल को Tata Blackbird SUV के नाम के साथ लॉन्च किया है. तो चलिए जानते है इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से…

गरीबो के बजट में Tata ने लॉन्च की लग्जरी SUV, जानिए क्या है इसकी कीमत

Tata Blackbird SUV के शानदार फीचर्स

अगर बात की जाये इसके फीचर्स की तो Tata Blackbird SUV में आपको एसयूवी में बड़े टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी स्मार्ट कनेक्टिविटी, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल और एंबियंट लाइटिंग जैसे कई तरह के स्मार्ट अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल रहे है.

Tata Blackbird SUV का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बात दे की Tata Blackbird SU में आपको ताकतवर इंजन दिया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबि बताया जा रहा की Tata की SUV में आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जा सकता है, आपको बता दे की Tata Blackbird SUV में 4-цилиндर वाला पेट्रोल इंजन होने के साथ हीयह इंजन अधिकतम 160 HP की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Tata Blackbird SUV की संभावित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है भारतीय मार्केट में Tata Blackbird SUV की शुरूआती कीमत लगभग 10 लाख रुपये से लेकर 16.5 लाख रुपये के आस पास होने वाली है.

Related Articles

Back to top button