HOME

Katni: महापौर प्रीति सूरी ने विवेकानंद वार्ड में नाली के निर्माण का किया भूमिपूजन

कटनी। नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र में महापौर प्रीति संजीव सूरी नगर की जनता से किये गये विकास और निर्माण कार्यों के वादे को निभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड रही है। महापौर द्वारा निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण करते हुए गुणवत्ता पर भी भरपूर ध्यान दिया जा रहा है।

महापौर प्रीति संजीव सूरी ने निगम अध्यक्ष मनीष पाठक की मौजूदगी में आज 31 दिसंबर को 12 बजे विवेकानंद वार्ड स्थित एटीएम गली में 15 लाख की लागत से बनने वाली 500 मीटर नाली निर्माण का भूमि पूजन किया। इस मौके पर एमआईसी मेंबर जय नारायण निषाद, शशिकांत तिवारी, शिब्बू साहू, सीमा श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद सुरेन्द्र गुप्ता अधिवक्ता की उपस्थिति रही। इस दौरान महापौर ने वार्ड की वरिष्ठ समाजसेविका विमला खम्परिया से भूमि पूजन करवाया।

महापौर प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड के नागरिकों से कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जायेगा।निर्माण कार्यों में जनहित को ध्यान में रखते हुए वे किसी भी समय निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचेगी।उन्होंने आमजनों से कहा कि वार्डों की समस्या हो अथवा निगम से संबंधित कार्य लोग सीधे निगम में उनसे बातचीत कर सकते है, शिकायत कर सकते है।

भूमि पूजन के मौके पर वार्ड के नागरिकों में गनेश परोहा, अमर खप्परिया, अजय शर्मा, झल्लू दाहिया, नरेश परौहा, उत्तम चौहान, सिरजा बर्मन, विनोद सेन, कल्लू दाहिया, सुरेन्द सेन, पण्डा जी, महेन्द सिह, पप्पू गोटिया, मुन्ना भाईजान, अमीन भाइजान, दिनेश तिवारी, दिनेश बर्मन, कमलेश पाण्डे की उपस्थिति रही।

Show More

Related Articles

Back to top button