HOME

Katni: छात्रावास में बाउंड्रीवॉल के निर्माण को लेकर ABVP ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कटनी। अभाविप द्वारा कलेक्टर को पिछड़ा वर्ग छात्रावास की गुणवत्ता विहीन कार्य को लेकर एवं राजीव गांधी महाविद्यालय में चल रही समस्याओं को लेकर प्राचार्य को  ज्ञापन सौंपा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कटनी नगर इकाई द्वारा कलेक्टर अवि प्रसाद को ज्ञापन सौंपा। जिसमें प्रथम बिंदु यह था पिछड़ा वर्ग छात्रावास में बाउंड्री कार्य को गुणवत्ता पूर्वक बनाने हेतु एवं छात्रावास का बाउंड्री कार्य चारों तरफ से किया जाए तथा पिछड़ा वर्ग छात्रावास का बाउंड्री कार्य सिर्फ सामने से किया जा रहा था जो की अत्यंत निराशाजनक था क्योंकि आने वाले समय में वह सभी के सामने एक समस्या बनकर सामने आता दूसरा बाउंड्री में निर्माण सामग्री लग रही है वह गुणवत्ता विहीन लगाई जा रही थी। इसको लेकर आभाविप ने जिलाधिकारी के समक्ष रखते हुए छात्रहित में जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की।

ज्ञापन में जिला संयोजक सीमांत दुबे, नगर मंत्री ज्योत्सना सोनी, भाग संयोजक ऋषभ त्रिपाठी, नगर सह आशुतोष विश्वकर्मा, संजय कुशवाहा ,श्रेया निगम, योगेश श्रीवास ,अवध पांडे ,सौम्या ,खुशी, श्रुति,मानसी, देवांशु द्विवेदी आदर्श रजक विनय विश्वकर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Katni: छात्रावास में बाउंड्रीवॉल के निर्माण को लेकर ABVP ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

साथ ही राजीव गांधी महाविद्यालय, रीठी में अध्ययनरत विद्यार्थियों का परीक्षा केंद्र तिलक महाविद्यालय होने पर एक दूरी तय करनी पड़ती है , जो की रीठी तहसील से दूर है। जिस कारण से आने-जाने में विद्यार्थियों को असुविधा एवं परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

यदि परीक्षा केंद्र रीठी स्थित राजीव गांधी महाविद्यालय में ही कर दिया जाए तो छात्र छात्राओं को जा रही समस्या से निजात मिल पाएगा,महाविद्यालय में अध्यनरत सभी विद्यार्थियों से वार्षिक शुल्क एक बड़ी राशि में लिया जा रहा है, परन्तु महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों का कहना है की शुल्क देने अनुसार व्यवस्था एवं सुविधाएं पर्याप्त नहीं दी जाती हैं जिसके संबंध में अभाविप कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन देकर महाविद्यालय प्रशासन को अवगत कराया मुख्य रूप से उपस्थित नगर मंत्री अनिल सिंह कटनी नगर सह मंत्री संजय कुशवाहा एवं समस्त विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button