HOMEJOBSMADHYAPRADESH

Job’s in MP जनजातीय कार्य विभाग- अतिथि शिक्षक खेलकूद भर्ती हेतु समय सारणी

Job's in MP जनजातीय कार्य विभाग- अतिथि शिक्षक खेलकूद भर्ती हेतु समय सारणी

Job’s in MP मध्य प्रदेश के जनजातीय कार्य विभाग के सभी संभागीय उपायुक्त, सहायक आयुक्त, जिला संयोजक एवं विभाग द्वारा संचालित हाई स्कूल और हाई सेकेंडरी स्कूलों के प्राचार्य के नाम जारी पत्र में बताया गया है कि खेलकूद शिक्षक के रिक्त पद के विरुद्ध अतिथि शिक्षक की भर्ती की जाना है।

जनजातीय कार्य विभाग- अतिथि शिक्षक खेलकूद भर्ती हेतु समय सारणी हो गई है। आयुक्त जनजातीय कार्य मध्यप्रदेश शासन द्वारा शैक्षणिक सत्र 2022-23 में शासकीय विद्यालयों में खेलकूद शिक्षक के रिक्त पदों के विरुद्ध अतिथि शिक्षकों की भर्ती हेतु कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

टीआई नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि लड़के के पिता पीथमपुर में प्राइवेट जॉब करते हैं। नाइट ड्यूटी पर गए हुए थे। सुबह जब लौटकर आए तो देखा, उनके बेटे की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। इंस्पेक्टर रघुवंशी ने बताया कि उसके पास से 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने अपने परिवार वालों से माफी मांगी है। सुसाइड नोट में उसने यह भी बताया है कि वह अपने साथी स्टूडेंट से कितना प्यार करता था, और इसी रिलेशन के लिए जान दे रहा है।
इलाके में शोक का माहौल है क्योंकि मरने वाला विद्यार्थी अपने पीछे पूरा परिवार छोड़ गया है। संयुक्त हिंदू परिवार में उसके पीछे विवाह योग्य बहन भी है। एक बार फिर कुछ मुद्दों पर समाज में चर्चा चल रही है। पुलिस का कहना है कि इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी गई है। सुसाइड नोट मिल गया है।

डेटशीट इस प्रकार

  • अतिथि शिक्षक रिक्त पदों का प्रदर्शन दिनांक 29 दिसंबर 2022
  • विद्यालय द्वारा आवेदन प्राप्त करना दिनांक 5 जनवरी 2023
  • एसएमडीसी की बैठक दिनांक 10 जनवरी 2023
  • अतिथि शिक्षक आमंत्रण तथा विद्यालय में जॉइनिंग दिनांक 14 जनवरी 2023
पत्र में जानकारी दी गई है कि जिन शालाओं में GFMS होटल में अतिथि शिक्षकों की व्यवस्था करने में कठिनाई आ रही हो, उस स्थिति में अतिथि शिक्षकों की व्यवस्था हेतु जिला स्तर पर समिति गठित की जाए। यह समिति आवश्यकतानुसार व्यवस्था करेगी।
Show More

Related Articles

Back to top button