HOMEMobileज्ञान

Jio 239 Recharge जिओ के इस सस्ते रिचार्ज से आप चलाएंगे 5G, इन सुविधाओं के साथ

Jio 239 Recharge जिओ के इस सस्ते रिचार्ज से आप चलाएंगे 5G, इन सुविधाओं के साथ

आपको एक नए Jio Recharge के बारे में बताने जा रहे हैं। Jio 239 Recharge आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन भी साबित हो सकता है।

Jio 239 Recharge में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें रोजाना 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है। अब बात करते हैं इस रिचार्ज में मिलने वाले Data के बारे में तो आपको पहले ही बता दें कि Jio ने 5G Network की शुरुआत कर दी है। अगर आप भी 5G Data का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इस रिचार्ज का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज में रोजाना 1.5GB Data दिया जाता है। यानी कुल 42GB Data आपको दिया जाता है।

इस रिचार्ज में आपको कई प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस रिचार्ज में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाता है। यानी कुल मिलाकर इस प्लान में आपको सभी सुविधाएं दी जाती है। Data खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड खुद ही कम हो जाती है और आपको 64Kbps इंटरनेट स्पीड के साथ इसका इस्तेमाल करना होता है।

Jio 259 Prepaid Plan भी ऐसा ही है। इस प्लान में आपको Unlimited Calling की सुविधा दी जाती है। साथ ही रोजाना 1.5GB Data भी दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 100 SMS भी रोजाना दिए जाते हैं। लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी आपको पूरे 1 साल की दी जाती है। Subscription के लिहाज से भी ये फोन काफी बेहतर है क्योंकि इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का ऑप्शन भी दिया जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button