HOMEMobileज्ञान

Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ा दी

Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ा दी

Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ा दी है. कंपनी ने JioPhone यूजर्स को मिलने वाले इंट्रोडक्ट्री ऑफर को बंद कर दिया है. टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान्स की कीमत में 20 परसेंट तक इजाफा किया है. इससे पहले ब्रांड ने 749 रुपये में आने वाले जियो फोन प्लान को बंद कर दिया था.

इसकी जगह पर नया प्लान जारी किया है, जो कीमत में ज्यादा और बेनिफिट्स में पहले वाले प्लान के कम है. कंपनी की मानें तो ये सभी प्लान्स इंट्रोडक्ट्री ऑफर थे, जो अब खत्म हो गए हैं.

किन प्लान्स की कीमत बढ़ी?

Jio Phone का 155 रुपये में आने वाला रिचार्ज अब 186 रुपये का हो गया है. इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. वहीं 185 रुपये का प्लान अब 222 रुपये का हो गया है.

इस प्लान में भी यूजर्स को 28 दिनों की ही वैलिडिटी मिलती है. हाल में ही कंपनी ने 749 रुपये के प्लान की कीमत 899 रुपये कर दी है. आइए जानते हैं इन प्लान्स में मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स.

Jio Phone Recharge Plan

जियो फोन यूजर्स को बेस प्लान के लिए 186 रुपये खर्च करने होंगे. पहले यह प्लान 155 रुपये में आता था. इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए 1GB डेली डेटा मिलता है. वहीं 222 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डेटा मिलता है.

Show More

Related Articles

Back to top button