HOMEMADHYAPRADESH

Jabalpur गनमैन की गोली मारकर हत्या और लाखों की लूट करने वाले दो बदमाश वाराणसी में गिरफ्तार

Jabalpur गनमैन की गोली मारकर हत्या और लाखों की लूट करने वाले दो बदमाश वाराणसी में गिरफ्तार

Jabalpur ATM कैश लोडिंग के दौरान लाखों की लूट व गनमैन की हत्या के दो आरोपितों को पुलिस ने वाराणसी Varanashi में गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के कब्जे से लूटी हुई रकम में से 32 लाख 98 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है।

आरोपित रिटायर्ड जेल अधिकारी के सदर क्षेत्र स्थित घर में वारदात से पूर्व तीन माह तक किराएदार बनकर रहे। तीन माह तक बनाई गई योजना को अंजाम देने के बाद रात भर जंगल में छिपे रहे और दूसरे दिन हुलिया बदलकर मोटरसाइकिल से भाग गए थे।बाइक पर यूपी पासिंग नंबर अंकित किया गया था।

कंपनी के सूत्रों का कहना है कि हमलावरों ने 37 से 38 लाख रुपये की लूट की थी। बताया जाता है कि 11 फरवरी को लूट व हत्या करने के बाद हमलवार तिलहरी से आगे किसी जंगल में छिपकर रात बिताई थी। जिसके बाद 12 तारीख को सुबह करीब आठ बजे किराए के मकान पहुंचे। कपड़े बदलकर लूट की रकम बैग में भरने के बाद दोनों हमलावर बाइक से रवाना हुए। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पेंटीनाका सदर होते हुए हमलावर घमापुर चौक, रद्दी चौकी, खजरी खिरिया बायपास होते हुए जबलपुर-कटनी हाइवे पर पहुंचे थे।

 

इसलिए शुक्रवार का दिन चुना: सूत्रों ने बताया कि शनिवार व रविवार अवकाश के कारण एटीएम मशीनों में शुक्रवार को ज्यादा कैश डाला जाता है। इसलिए हमलावरों ने इसी दिन वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई थी। सूत्र यह भी बताते हैं हमलावर दो पिस्टल और चार मैग्नीज लेकर जबलपुर आए थे। उसी पिस्टल से ताबड़तोड़ अंदाज में गोलियां चलाकर वारदात को अंजाम दिया गया था। सवाल खड़े हो रहे हैं कि वाहन चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस हमलावरों को पहले क्यों नहीं पकड़ पाई।

Show More

Related Articles

Back to top button