HOMEज्ञान

IRCTC Tour Shirdi Sai Baba Darshan आईआरसीटीसी लाया किफायती शिरडी दर्शन टूर

IRCTC Tour Shirdi Sai Baba Darshan आईआरसीटीसी लाया किफायती शिरडी दर्शन टूर

IRCTC Tour Package Shirdi Sai Baba Darshan: अगर आप शिरडी साई बाबा घूमने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में आईआरसीटीसी आपके लिए एक खास मौका लेकर आया है। आईआरसीटीसी इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको शिरडी घूमने का मौका दे रहा है। हर साल लाखों की संख्या में श्रद्धालु शिरडी के साई मंदिर का दर्शन करने के लिए जाते हैं। ये मंदिर साईं बाबा की समाधि के ऊपर बना है। शिरडी का साई मंदिर महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में स्थित है। मान्यता है कि 16 वर्ष की उम्र में साई बाबा यहां पर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपना पूरा जीवन यहीं पर बिताया। इसी वजह से दुनिया भर में साई बाबा के भक्त यहां पर आना पसंद करते हैं। अगर आप भी शिरडी जाने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में आपको बिना देर किए आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की बुकिंग करा लेनी चाहिए।

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम DELHI-SHIRDI FLIGHT PACKAGE है। ये पैकेज कुल 1 रात और 2 दिनों का है। इस टूर पैकेज की शुरुआत दिल्ली से हो रही है।

आईआरसीटीसी का ये पैकेज 23 जुलाई, 6, 13, 14, 19 और 20 अगस्त को दिल्ली से रवाना होगा। इस पैकेज के अंतर्गत आपको फ्लाइट से यात्रा करने का मौका मिल रहा है।

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के अंतर्गत आपके खाने पीने से लेकर ठहरने की पूरी व्यवस्था की जाएगी। देश में कई लोग आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की बुकिंग करा रहे हैं।

वहीं बात अगर किराये की करें, तो अगर आप अकेले यात्रा करने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में आपको प्रति व्यक्ति 19,200 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको प्रति व्यक्ति 16,650 रुपये खर्च करने होंगे। तीन लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको प्रति व्यक्ति 16,590 रुपये का भुगतान करना होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button