HOMEMADHYAPRADESH

गजब है! दो पत्नियों ने छोड़ा MPBEB कर्मचारी को तो दे दी जान, पुलिस ने तीसरी का किया रहस्योद्घाटन

गजब है! दो पत्नियों ने छोड़ा MPEB कर्मचारी को तो दे दी जान, पुलिस ने तीसरी का किया रहस्योद्घाटन

Indore आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी दो शादियां हुई थी लेकिन दोनों ने ही उसे छोड़ दिया। लेकिन पुलिस को मोबाइल में एक महिला का नंबर मिला है, जिससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। घर में सुसाइड नोट नहीं मिला है। स्वजनों से पूछताछ की जा रही है।

मृतक का नाम राकेश पुत्र माणक वर्मा है। राकेश एमपीबीईबी में काम करता था। पड़ौसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी है। पुलिस के मुताबिक राकेश परिवार से भी अलग रहता था और करीब एक महीने पूर्व ही इंदिरा एकता नगर (मूसाखेड़ी) क्षेत्र में रहने आया था। उसके पड़ौस में रहने वाला एक व्यक्ति माचीस लेने गया तब फांसी लगाने की जानकारी मिली। तुरंत रहवासियों को बुलाया और डायल-100 पर कॉल लगाकर पुलिस बुलाई। पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली लेकिन शव के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सूचना मिलने पर राकेश के स्वजन भी घर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि राकेश एमपीबीईबी में मस्टरकर्मी के रूप में काम करता था। उसकी दो शादियां हुई थी लेकिन दोनों पत्नियों ने विवाद के बाद रिश्ता तोड़ दिया। पुलिस ने राकेश का मोबाइल जांचा तो एक महिला का नंबर मिला जिससे आखिरी बार बातचीत हुई थी। पुलिस के मुताबिक राकेश का पहली पत्नी से बेटा है। जिस महिला का नंबर मिला है वह कॉलोनी में ही रहती है।

Show More

Related Articles

Back to top button