HOMEखेल

Ind Vs WI LIVE टीम इंडिया की वेस्टइंडीज पर बड़ी जीत:पहले टी-20 मुकाबले में 68 रनों से रौंदा

Ind Vs WI LIVEटीम इंडिया की वेस्टइंडीज पर बड़ी जीत:पहले टी-20 मुकाबले में 68 रनों से रौंदा

Ind Vs WI टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी-20 मुकाबला 68 रनों से जीत लिया है। 191 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी विंडिज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 122 रन ही बना पाई।

जमकर बोला रोहित और कार्तिक का बल्ला
भारत के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। उन्होंने 64 रनों की पारी खेली। वहीं, आखिरी ओवरों में दिनेश कार्तिक का बल्ला जमकर बोला। उन्होंने सिर्फ 19 गेंद में 41 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के निकले। उनका स्ट्राइक रेट 215.78 का रहा। वेस्टइंडीज की ओर से सबसे ज्यादा 2 विकेट अल्जारी जोसेफ ने लिए।

टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर रहा फ्लॉप
पहली बार टी-20 इंटरनेशनल मैचों में सलामी बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंद में 24 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौका और 1 छक्का लगाया। वहीं, श्रेयस अय्यर मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे। उनका खाता भी नहीं खुला। अय्यर को ओबेड मैकॉय ने चलता किया। जबकि श्रेयस अय्यर अकील होसेन का शिकार बने।

नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत ने 12 गेंदों का सामना किया और 14 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट कीमो पॉल ने लिया। शानदार फॉर्म में चल रहे हार्दिक पंड्या भी आज कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए।

Show More

Related Articles

Back to top button