Election NewsHOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

Funny Case VIDEO लॉटरी में भी किस्मत ने नहीं दिया साथ तो जमकर नाचे कांग्रेसी

Funny Case VIDEO लॉटरी में भी किस्मत ने नहीं दिया साथ तो जमकर नाचे कांग्रेसी

Funny Case VIDEO चुनाव हारने के बाद जब विपक्षी दल अपनी हार हंसते हुए स्वीकार करें.तो किसी को भी अजीब लगेगा लेकिन मध्य प्रदेश के धार में कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखा. पंचायत चुनाव में हारने के बाद कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ता नांचते गाते नज़र आए. दरअसल मध्य प्रदेश के धार में जिला पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव हुए, जिसमें दोनों पदों पर कांग्रेस हार गई.

इस हार को पॉज़िटिवली लेते हुए पूर्व वन मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार और जिला कांग्रेस अध्यक्ष बालमुकुंद सिंह गौतम ने कार्यकर्ताओं के साथ डांस करके इसे प्रेरणा बताया. कांग्रेस विधायक उमंग ने कहा कि जिंदगी की यही रीत है, हार के बाद ही जीत है. बता दें कि धार में जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का फैसला गोली से किया गया था.

धार जिला पंचायत की 28 सीटों पर बीजेपी के 14 और कांग्रेस के14 सदस्यों ने जीत दर्ज की थी. शुक्रवार को सदस्यों द्वारा किए गए मतदान में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों को 14- 14 बराबर वोट मिले, जिसके बाद हार जीत का फैसला जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर धार के द्वारा गोली से किया गया. इस प्रक्रिया में एक पारदर्शी जार में अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के नाम की पर्चियां डाली जाती हैं. और बच्चे से एक पर्ची निकलवाते हैं. जिसमें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों में ही भाग्य ने बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों का साथ दिया. बीजेपी समर्थित अध्यक्ष पद के लिए सरदार सिंह मेड़ा और उपाध्यक्ष पद के लिए श्रीमती संगीता हेम सिंह पटेल जिला पंचायत के लिए निर्वाचित हुए.

Show More

Related Articles

Back to top button