HOMEखेल

Ind vs Pak T20 Match LIVE: जमकर बरसीं भारतीय बेटियां, 8 विकेट से पाकिस्तान को हराया

Ind vs Pak T20 Match LIVE: PAK पर बरसीं भारतीय बेटियां

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट्स से हरा दिया है. इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान ने 99 का ही स्कोर बनाया. दवाब में भारत ने 11.4 ओवर्स में ही मैच जीत लिया. स्मृति मंधाना ने नाबाद 63 रनों की पारी खेली.

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में आज (31 जुलाई) को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आमने-सामने थीं।  पाकिस्तान ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 99 का ही स्कोर बनाया है. टीम इंडिया की दमदार बॉलिंग के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाज बेबस नज़र आए. भारत ने 8 विकेट से मैच जीत लिया 100 रन बना लिए 2 विकेट खो कर। वह भी 11. 2 ओव्हर में।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया था, लेकिन यह उसके लिए गलत साबित हुआ. पाकिस्तान की हालत कितनी खराब रही, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि टीम ने आखिरी पांच विकेट सिर्फ 3 रन के अंदर ही गंवा दिए. भारत की तरफ से स्नेह राणा और राधा यादव ने 2-2 विकेट लिए.

पाकिस्तान के लिए यह दिन कितना खराब जा रहा है, इसका अंदाज़ा बल्लेबाजों की गलतियों से ही लगाया जा सकता है. पाकिस्तान ने 97 के स्कोर पर अपना आठवां और फिर 99 के स्कोर पर 9वां विकेट गंवा दिया. इसके बाद आखिरी ओवर में 99 पर ही टीम का दसवां विकेट भी गिरा.

पाकिस्तान ने अपने आखिरी 5 विकेट सिर्फ 3 रन के अंतर में गंवा दिए. भारत की ओर से स्नेह राणा ने दो, राधा यादव ने दो विकेट लिए. जबकि पाकिस्तान के तीन बल्लेबाज रनआउट हुए. भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स का पहला मुकाबला जीतने के लिए सिर्फ 100 रन बनाने हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button