HOME

Honda hornet 2.0 के धासू बाइक में पावरफुल इंजन के साथ गजब की सस्पेंशन क्वालिटी फीचर्स

Honda hornet 2.0 के धासू बाइक में पावरफुल इंजन के साथ गजब की सस्पेंशन क्वालिटी फीचर्स

Honda hornet 2.0 के धासू बाइक में पावरफुल इंजन के साथ गजब की सस्पेंशन क्वालिटी फीचर्स है।  भारतीय बाजार में इन दिनों स्पोर्टी लुक और हैवी CC की bike की अधिक डिमांड बताई जा रही। ऐसे में Honda के पास दबंगई लुक वाली एक धासू बाइक जो आजकल ने नवजवानो को अधिक पसंद आती है। जिसका नाम Honda Hornet 2.0, जिसे हाल ही में पेश किया जायेगा।

Honda hornet 2.0 engine 184.4cc वाला FI engine भी दिया

Honda hornet 2.0 बाइक के engine की बात करे तो आपको 184.4cc वाला FI engine भी दिया जायेगा। जो कि 17.26PS की मैक्सिमम पावर और 16.1NM का टॉर्क जेनेरेट करने में सफल होगा। ये बाइक के engine 5 स्पीड मैन्युअल मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किये जायेगे। जिसमे आपको 12L कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। माइलेज की बात करे तो ये बाइक 45kmpl माइलेज देने में सफल होगी।

Amazon Utsav: घर का सुरक्षा कार्ड न्‍यू CCTV Camera, हर मूवमेंट पर होगी नजर

Honda hornet 2.0 Featuresएक मल्टी वेट प्लेट वाला क्लच देखने को मिलेगी

Honda hornet 2.0 बाइक में मिलने वाले एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स की बात करे तो आपको एक मल्टी वेट प्लेट वाला क्लच देखने को मिलेगी। जिसके मुताबित आपको ये फुल डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर, स्पोर्टी स्प्लिट सीटें, 1 चैनल फ्रंट ABS, इंजन स्टॉप स्विच, ड्यूल पेटल डिस्क ब्रेक, LED हेडलाइट जैसे बहुत से धाकड़  फीचर्स भी मौजूद होंगे।

Honda hornet 2.0 braking system

Honda hornet 2.0 बाइक में आपको गजब की सस्पेंशन क्वालिटी के साथ बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलेंगे। जिसके फ्रंट में आपको 276 mm with ABS और उसके पीछे वाले में 220mm के डिस्क दिए गए है। जिसके मुताबित ये दोनों ही टायर ट्यूबलेस लगे हुए है। जिसके आगे की और USD फोर्क सस्पेंशन और पीछे की और मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए है।मजबूत इंजन के साथ मिलेंगे धड़ाधड़ फीचर्स Honda hornet 2.0 के दमदार बाइक में

Realme P1 Pro 5G VS Infinix Note 40 Pro कौन सा स्मार्टफोन है तगड़ा , कौनसा सा फ़ोन है आपके लिये बेहतर

Honda hornet 2.0 price

Honda hornet 2.0 बाइक की कीमत की बात करे तो उसकी कीमत 1.37 लाख रुपये रखी गयी है।

Show More

Related Articles

Back to top button