Gurugram Paytm employee पर कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करता है: रिपोर्ट

गुरगांव: गुड़गांव में एक Paytm कर्मचारी ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा, अपने कर्मचारियों को अगले दो दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी।

 इसमें कहा गया है कि संक्रमित कर्मचारी हाल ही में इटली में छुट्टी से लौटा था, जो कोरोनोवायरस से सबसे अधिक पीड़ित देशों में से एक था।
 पेटीएम ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले दो दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, जबकि गुड़गांव इकाई को सफाई मिलती है, बयान में कहा गया है कि इसके दैनिक संचालन को प्रभावित नहीं किया जाएगा।
 “गुड़गांव कार्यालय से बाहर हमारे सहयोगी जो हाल ही में इटली की छुट्टी से लौटे हैं, में से एक को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक रूप से परीक्षण किया गया है। वह उचित उपचार प्राप्त कर रहा है। एहतियाती उपाय के रूप में, हमने उनकी टीम के सदस्यों को तुरंत स्वास्थ्य परीक्षण करवाने का सुझाव दिया है।”  “एक पेटीएम प्रवक्ता ने कहा।
 “हमने अपने सभी सहयोगियों को कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है जब तक कि हम अपने कार्यालयों को साफ नहीं कर लेते हैं। हालांकि, हमारे दाई पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *