HOMEMADHYAPRADESH

fire in Sagar oil godown सागर की तेल गोदाम में लगी भीषण आग, सड़क बह निकला तेल

fire in Sagar oil godown सागर की तेल गोदाम में लगी भीषण आग, सड़क बह निकला तेल

fire in Sagar oil godown मध्यप्रदेश के सागर जिले में स्थित एक तेल गोदाम में भीषण आग लग गई है, आग इतनी भयानक लगी है कि उसे बुझाने के लिए करीब डेढ़ दर्जन से अधिक दमकल लगने के बावजूद आग पर नियंत्रण करना किसी चुनौती से कम नहीं है, आग की लपटें तेल गोदाम से बाहर निकलने से आसपास के क्षेत्र में भी अफरा तफरी मच गई है। जैसे-जैसे फायर फाइटर से पानी डाला जा रहा है, पानी के साथ तेल मिलकर गोदाम से बाहर सड़क तक फैल रहा है, खबर लिखे जाने तक आग नियंत्रण नहीं हो सका है, इस आग से काफी नुकसान की संभावना है।

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग
बताया जा रहा है कि तिलकगंज क्षेत्र में झूला तिराहा के पास स्थित तेल गोदाम में आग लगी है, आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस गोदाम में हजारों लीटर तेल भरा हुआ था, तेल के कारण आग कम होने की अपेक्षा भड़कती जा रही है, आग के कारण गोदाम की दीवारें भी सुर्ख गर्म हो गई है। वहीं गोदाम के पास तक पहुंचने में दमकल कर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, आग को नियंत्रण करने के लिए जैसे ही पानी डाला जा रहा है, पानी के साथ तेल भी बहता हुआ सड़क तक पहुंच रहा है।

आग को नियंत्रित करने के लिए 20 से अधिक दमकलें लग चुकी है, भारी संख्या में पुलिस बल और सेना के जवान भी मौके पर मौजूद होकर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटे हैं। , मकरोनिया, बिलहरा समेत अन्य स्थानों की दमकलें पहुंच चुकी है।

Show More

Related Articles

Back to top button