HOMEMADHYAPRADESH

wife killed husband पत्नी ने देवर के साथ मिलकर की पति की हत्या शव को 17 माह भूसे में दबा रखा, वारदात किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं

wife killed husband पत्नी ने देवर के साथ मिलकर की पति की हत्या शव को 17 माह भूसे में दबा रखा, वारदात किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं

wife killed husband Rewa अहरी के जिस कमरे में एक महिला ने अपने पति के शव को दफन किया गया था, उसमें भूसा लगातार कम हो रहा था। आरोपित को इस बात की जानकारी थी कि यदि पूरा भूसा खत्म हो गया तो उसका राज सामने आ जाएगा। कंकाल मिलने के दो दिन पूर्व ही उसने भूसे से निकाला और अहरी से दूर सूनसान स्थान में स्थित नाले में फेंक दिया। राज छिपाने के चक्कर में आरोपितों की करतूत सामने आ गई। 17 माह यह वारदात मृतक की पत्नी और देवर मतलब मरने वाले ने भूसा के नीचे दबा कर रखा।

जानिए यह वारदात किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं

मऊगंज थाने के निबिहा गांव में चार दिन पूर्व मानव कंकाल बरामद हुआ था। इसकी पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने इंटरनेट मीडिया की मदद से कंकाल की पहचान सुशील पाल (40) निवासी निबिहा थाना मऊगंज के रूप में की।

डेढ़ साल से भी अधिक समय से लापता

वह पिछले डेढ़ साल से भी अधिक समय से लापता था। पुलिस ने जब उसके परिवार की जानकारी जुटाई तो उसकी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चला। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब उसके छोटे भाई गुलाब पाल को पूछताछ के हिरासत में ले लिया तो उसने अपनी भाभी बिटोल पाल के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर उसकी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया। आरोपितों से पूछताछ में घटना सामने आ गई।

महिला की  देवर से चल रही थी Love story

पति को धोखा देकर महिला ने अपने देवर से संबंध स्थापित कर लिए थे। इस बात की जानकारी पति को हो गई तो उसको रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। महिला ने घर में चाट बनाया और उसमें जहर मिलाकर उसे खिला दिया। उसके अचेत होते ही गड़ासे से गर्दन काटकर हत्या कर दी। बाद में शव को देवर करीब आधा किमी दूर अहरी तक लेकर आया और उसने भूसे में दफन कर दिया।

खत्म होने लगा था भूंसा

अहरी के जिस कमरे में शव को दफन किया गया था, उसमें भूसा लगातार कम हो रहा था। आरोपित को इस बात की जानकारी थी कि यदि पूरा भूसा खत्म हो गया तो उसका राज सामने आ जाएगा। कंकाल मिलने के दो दिन पूर्व ही उसने भूसे से निकाला और अहरी से दूर सूनसान स्थान में स्थित नाले में फेंक दिया। राज छिपाने के चक्कर में आरोपितों की करतूत सामने आ गई।

Related Articles

Back to top button