HOME

दोस्तों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट शव जमीन में दफनाया तीन सप्ताह बाद निकली लाश

दोस्तों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट शव जमीन में दफनाया तीन सप्ताह बाद निकली लाश

उमरिया में तीन सप्ताह से लापता एक युवक की लाश जमीन में दफन मिली है। लाश की पहचान विशाल पिता रामलाल पनिका उम्र 29 वर्ष निवासी पुराना कलेक्ट्रेट कालोनी के रूप में की गई है। इस मामले में पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। तीनों ही मृतक के दोस्त हैं।

युवक करीब 24 दिन पूर्व 18 अक्टूबर से लापता था। इसकी गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने कोतवाली थाने में की थी। उमरिया में अपने दोस्त की हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले एक नही बल्कि मृतक के ही तीन दोस्त हैं। जिन्हें पुलिस ने फिलहाल संदेही के रूप में हिरासत में लिया है,और मामले से जुड़े तथ्यों को खंगाल रही है। सूत्रों से यह जानकारी सामने आई है कि आरोपित दोस्तों में एक दोस्त अपनी प्रेमिका से अक्सर मृतक के मोबाइल से बात करता था।

इसी बात से नाराज आरोपित दोस्त एकजुट हुए और 18 अक्टूबर की शाम विशाल को घटना स्थल पर बुलाया गया। यहां तीनो दोस्तों ने मिलकर विशाल को मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद लाश को जमीन में दफन कर दिया गया। लापता युवक की गुमशुदगी कायमी के बाद से ही पुलिस एक्टिव हो गई थी। विशाल की तलाश के लिए सीडीआर की मदद भी ली जा रही थी।

पुलिस ने अभी अपनी तरफ से इस मामले में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह जानकारी सामने आई है कि मृतक अपने एक दोस्त की बात अपने मोबाइल से उसकी प्रेमिका से कराता था। इसके लिए वह पैसों की मांग कर रहा था। संभवत: पैसों की मांग

Show More

Related Articles

Back to top button