HOMEMADHYAPRADESH

बड़ी खबर: BJP के पूर्व पार्षद ने परिवार के साथ खाया जहर, दो बच्चों सहित सभी की मौत

बड़ी खबर: BJP के पूर्व पार्षद ने परिवार के साथ खाया जहर, दो बच्चों सहित सभी की मौत

बड़ी खबर मध्यप्रदेश के विदिशा से मिल रही है। यहां भाजपा के पूर्व पार्षद ने अपने परिवार के तीन अन्य सदस्यों के साथ गुरुवार को जहर पी लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई।

बता दें कि मध्य प्रदेश के विदिशा में पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा समेत उनकी पत्नी और दो पुत्रों की मौत अस्पताल मे इलाज के दौरान हो गई। पता चला है कि बेटे की गंभीर बीमारी से पूरा परिवार परेशान था।

यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बंटीनगर का बताया जा रहा है। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। परिवार ने जहर खाने से करीब 2 घंटे पहले फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर की थी।

former_bjp_councilor_vidisha mp

सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि कमरे से जहर की एक डिब्बी और एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में बच्चों की लाइलाज बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई है।

आठ वर्षो से लाइलाज बीमारी से जूझ रहा था बेटा

परिवारिक सूत्रों के अनुसार संजीव का बड़ा बेटा अनमोल पिछले आठ वर्षों से लाइलाज कही जाने वाली बीमारी मस्कुलर डिस्ट्राफी से जूझ रहा था। इस बीमारी में मांसपेशियां सिकुड़ने लगती है और शरीर कमजोर हो जाता है। संजीव के मित्र रामनारायण विश्वकर्मा के मुताबिक संजीव ने दिल्ली के एम्स सहित देश के अन्य बड़े अस्पतालों में बेटे का इलाज कराया लेकिन वह ठीक नहीं हो पाया। इसके बाद छोटे बेटे सार्थक में भी इस बीमारी के लक्षण दिखाई देने लगे थे। जिसके कारण वह बहुत परेशान रहने लगा था।

मौत से पाले इंटरनेट मीडिया पर लिखा था दर्द

संजीव ने खुदकुशी से कुछ देर पहले ही दो पोस्ट लिखी थी। पहली पोस्ट में संजीव ने लिखा कि ‘ईश्वर दुश्मन के बच्चे को भी न दे यह बीमारी, मस्कुलर डिस्ट्राफी ( डीएमडी) , प्रार्थना। दूसरी पोस्ट में संजीव ने लिखा कि शिकवा नहीं किसी से, किसी से गिला नहीं, भाग्य में था नही, हमें मिला नहीं।

Show More

Related Articles

Back to top button