HOMEMADHYAPRADESH

Bina Railway Station पर आंख में पट्टी बांधी और कूद गया ट्रेन के सामने, जेब से मिली इस स्टेशन की टिकट

Bina Railway Station पर आंख में पट्टी बांधी और कूद गया ट्रेन के सामने, जेब से मिली इस स्टेशन की टिकट

Bina Railway Station युवक लड़खड़ाते हुए प्लेटफार्म पर चल रहा और ट्रेन आने के चंद सेकंड पहले ट्रैक पर पहुंच गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना बीना रेल स्टेशन की है। रोंगटे खड़ी करने वाली इस घटना का विडियो को देखकर साफ पता चलता है कि अज्ञात युवक खुदकुशी के इरादे से स्टेशन पर आया था।

दोपहर 12:33 बजे युवक प्लेटफार्म नंबर तीन पर आंखों पर पट्टी बांधकर लड़खड़ाकर चलते हुए दिख रहा। इसी दौरान प्लेटफार्म पर ट्रेन क्रमांक 11058 अमृतसर एक्सप्रेस आ रही थी। जैसे ही ट्रेन युवक के पास पहुंची वह प्लेटफार्म से उतरकर ट्रैक पर पहुंच गया। स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे अन्य यात्री कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद लोको पायलट ने ट्रेन रोक दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव ट्रैक से उठा लिया।

जीआरपी का कहना है कि खुदकुशी के उद्देश्य से स्टेशन पर आया था। उसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसकी जेब में शिवपुरी से गुना का टिकट मिला है। शव की शिनाख्ती के लिए जीआरपी ने शव सिविल अस्पताल स्थित मर्चुरी के डीप फ्रीजर में रखवा दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button