जरा हट केराष्ट्रीय

Love Marriage Pain: युवक को अगवा किया, फिर पीटा और प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया

Love Marriage Pain राजौरी गार्डन इलाके में परिवार की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी करने से नाराज युवती के परिवार वालों ने युवक को अगवा कर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि युवक के प्राइवेट पार्ट को काट दिया

Love Marriage Pain: राजौरी गार्डन इलाके में परिवार की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी करने से नाराज युवती के परिवार वालों ने युवक को अगवा कर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि युवक के प्राइवेट पार्ट को काट दिया और उसे सागरपुर इलाके में फेंकने के बाद आरोपी फरार हो गए। बुधवार देर रात राहगीर की मदद से पुलिस को घटना की जानकारी मिली।

युवक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने उसके बयान पर अगवा कर जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 22 वर्षीय पीड़ित सपरिवार रघुवीर नगर में रहता है।

उसका सागरपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने अपने परिवार वालों को शादी करने के लिए राजी करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मना कर दिया। युवक युवती भागकर 21 दिसंबर को जयपुर पहुंचे।

वहां दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। शादी करने के बाद 22 दिसंबर को दोनों दिल्ली पहुंचे और राजौरी गार्डन इलाके में रुके थे। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लग गई।

राजौरी गार्डन पहुंचकर युवती के परिजन दोनों को अपने साथ सागरपुर ले गए। आरोप है कि वहां पर युवक के साथ मारपीट की गई। फिर युवक को दूसरी जगह ले जाकर धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया। इसके बाद युवक को सागरपुर के एक जंगल में फेंक दिया गया।

 

Show More

Related Articles

Back to top button