HOMEराष्ट्रीय

Western Railway: यूपी-बिहार और गुजरात के लिए शुरू हुईं 16 ट्रेनें, 36 ट्रेनों का फेरा भी बढ़ा, देखें लिस्ट

Western Railway: यूपी-बिहार और गुजरात के लिए शुरू हुईं 16 ट्रेनें, 36 ट्रेनों का फेरा भी बढ़ा, देखें लिस्ट

Western Railway News: देश में कोरोना संकट बना हुआ है। पिछले साल लॉकडाउन के कारण जनता के लिए सफर करने पर रोक लगी थी। लेकिन दूसरी लहर में ऐसा नहीं है। जनता की सहुलियत के लिए भारतीय रेलवे ट्रेनों का संचालन कर रहा है। यहां तक की समय-समय पर ट्रेनों को बढ़ाया और घटाया भी जा रहा है। इस बीच वेस्टर्न रेलवे ने बिहार, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और गुजरात आने-जाने के लिए कई स्पेशल ट्रेनों का चलाने का निर्णय लिया है। साथ ही कई ट्रेनों के फेरे भी बढ़ा दिए हैं।

वेस्टर्न रेलवे ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। रेलवे ने बताया कि बिहार, यूपी, गुवाहाटी, अहमदाबाद के लिए 16 ट्रेनों के फेरे बढ़ाए हैं। साथ ही बताया कि कोलकाता, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, दानापुर, गुवाहाटी, राजकोट और वडोदरा के लिए ट्रेनें चलेंगी। ट्रेन संख्या 09413 अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन 26 मई से, 09414 कोलकाता-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन 29 मई और अहमादाबाद-मुजफ्फरपुर ट्रेन 17 मई से चलेंगी।

 

वहीं रेलवे ने एक ओर ट्वीट कर 36 ट्रेनों के फेरे बढ़ाए जाने के बारे में भी बताया है। ये ट्रेन मुंबई सेंट्रल से मंडुआडीह, मुंबई सेंट्रल से समस्तीपुर, मुंबई सेंट्रल से भागलपुर, ब्रांदा टर्मिनस से बरौनी जंक्शन, बांद्रा टर्मिनस से गोरखपुर के लिए शुरू की गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button