HOMESportsक्रिकेटखेल

IPL 2022 के 50वें मैच में सनराइजर्स की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 21 रन से हार

IPL 2022 के 50वें मैच में सनराइजर्स की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 21 रन से हार

IPL 2022 के 50वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 21 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 186 रन बना पाई और मैच हार गई। यह हैदराबाद की लगातार तीसरी हार है। इस हार के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है। वहीं, दिल्ली ने पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

इस मैच में हैदराबाद के निकोलस पूरन ने 34 गेंद में 62 रन की पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। उनके अलावा एडेन मार्करम ने 25 गेंद में 42 रन बनाए। दिल्ली के लिए खलील अहमद सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए। शार्दुल ने दो विकेट झटके। इन दोनों के अलावा नोर्तजे, मिशेल मार्श और कुलदीप यादव को एक-एक विकेट मिला।

पूरन और मार्करम हैदराबाद को मैच में वापस लाए
हैदराबाद के तीन विकेट जल्दी गिरने के बाद दिल्ली की जीत तय हो गई थी, लेकिन निकोलस पूरन और एडेन मार्करम अपनी टीम को मैच में वापस ले आए। दोनों ने शानदार साझेदारी की। इस दौरान हैदराबाद को जीत के लिए हर ओवर में 15 रन की जरूरत थी और दोनों बल्लेबाजों ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और 60 रन जोड़े। मार्करम 42 रन बनाकर आउट हुए।

बडे़ लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद की खराब शुरुआत
208 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। ओपनर अभिषेक शर्मा सात रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान विलियम्सन 11 गेंद में पांच रन बनाकर आउट हो गए। 4.2 ओवर तक 24 के स्कोर पर टीम के दोनों ओपनर पवेलियन लौट चुके थे। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी 22 रन बनाकर आउट हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button