MADHYAPRADESH

Love Jihad Breaking In Burhanpur : शादी के 20 दिन बाद मायके से भागी युवती मुस्लिम युवक के साथ मिली

Love Jihad Breaking In Burhanpur : शादी के 20 दिन बाद मायके से भागी युवती मुस्लिम युवक के साथ मिली

Love Jihad Breaking In Burhanpur : शादी के 20 दिन बाद मायके से भागी युवती मुस्लिम युवक के साथ मिली मध्‍य प्रदेश के बुरहानपुर से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक नवविवाहिता को मुस्लिम युवक भगाकर ले गया था। हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने इस मामले पर लगातार विरोध का मोर्चा कायम रखा। इसकी सफलता इस रूप में सामने आई कि पुलिस ने युवती को खोज निकाला हे।

Love Jihad: इंदौर में हिंदू युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा था फैजान, हिंदूवादियों ने की पिटाई

यह है पूरा घटनाक्रम

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक झा ने बताया कि नव विवाहिता 20 दिन पहले अपने ससुराल से मायके आई थी। उसे शनिवार रात में घासपुरा निवासी हुसैन पुत्र मोहम्मद अब्दुल अपने साथ ले गया है। लोगों ने उसे बाइक पर बैठाकर ले जाते हुए देखा है। इसकी शिकायत भी थाने की लेकिन किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई। जिस बाइक से वह युवती को ले गया। उसे भी जब्त करवाया गया। घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। युवती को नहीं तलाश गया और न ही युवक तक पुलिस पहुंच पाई है। युवक की मदद करने वाले उसके साथियों से भी पूछताछ नहीं की गई। इस तरह से पुलिस कार्रवाई न कर युवती को ले जाने वालों का साथ दे रही है। इसका हिंदू जागरण मंच विरोध करता है।

थाने में हंगामे की स्थिति

दुबे कालोनी से लापता नवविवाहिता होने के मामले में दिन भर गहमागहमी का माहौल रहा। मुस्लिम युवक उसे अपने साथ ले गया था। हिंदू संगठन ने घटना को लेकर विरोध कर थाने में प्रदर्शन किया। दिन भर के इस घटनाक्रम के बाद बुरहानपुर से पुलिस ने नवविवाहिता को ढूंढ निकाला। वह घासपुरा के मुस्लिम युवक के साथ मिली। सोमवार को पदमनगर थाने में हंगामे की स्थिति रही। यहां हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष डाक्टर अनीष अरझरे, जिला संयोजक माधव झा, मोनू गौर सहित अन्य कार्यकर्ता पहुंचे थे। उनके साथ संजय नगर निवासी युवती की मां और बहन साथ थी। यहां कार्यकर्ताओं ने परिवार के साथ पदमनगर थाना प्रभारी शिवराम पाटीदार को युवती को तलाशकर वापस लाने की मांग की।

लोकेशन ट्रेस की थी

विरोध के चलते पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए युवक की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की। शाम को बुरहानपुर में लोकेशन मिली थी। इसके बाद बुरहानपुर पुलिस को सूचना देकर दोनों को थाने में बैठा लिया। पदमनगर पुलिस बुरहानपुर पहुंचकर दोनों को साथ ले आई। इस मामले को लेकर पदमनगर थाना के एएसआइ केमर रावत ने बताया कि नवविवाहिता से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button