HOME

Troll मुझे पता था प्यार तो करते हो पर पता नहीं छुपाते क्यों हो’, आखिर कंगना ने खुलेआम क्यों किया यह ट्वीट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं ये बात तो सभी जानते हैं। किसी पर भड़ास निकालनी हो या किसी मुद्दे पर अपनी बात रखनी हो, कंगना अपने ट्विटर हैंडल पर बेबाकी से लिखती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसकी काफी तारीफ भी हो रही है।

 

https://twitter.com/supriyan/status/1377531253029670913?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1377584459474632705%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es2_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-kangana-ranaut-reacts-on-hansal-mehta-tweet-call-her-greatest-actress-says-i-know-you-love-me-21519783.html

 

 

 

इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के एक फेमस डायरेक्टर ने कंगना रनोट को आज के समय में भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन अदाकारा बताया है। जिसके जवाब में कंगना ने डायरेक्टर के लिए ऐसी बात लिखी है जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

 

 

 

 

दरअसल, ट्विटर पर Rosie Roti नाम के एक यूजर ने सवाल किया कि ‘आपके हिसाब से, आज के समय में भारतीय सिनेमा में काम करने वाली कौन सी महिला एक्टर सबसे महान हैं? कोई सफाई नहीं या योग्यता की जरूरत नहीं है। भाषा और शैली की कोई सीमा नहीं है। सिर्फ एक नाम’।

  1. इसके इस ट्वीट पर फेमस फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने जवाब दिया है। ट्वीट के जवाब में हंसल ने कंगना रनोट की फोटो पोस्ट की है जो कि उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की है। यानी हंसल मेहता के इस जवाब से एक बात साफ हो गई कि वो कंगना आज के समय में भरतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानते हैं।

हंसल मेहता का ट्वीट देख कंगना रनोट भी उन्हें जवाब दिया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,‘मुझे पता था प्यार तो करते हो पर पता नहीं छुपाते क्यों हो’। एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button