HOME

Dindori Accident News: डिंडौरी में ट्रक घर में घुसा, एक की मौत, तीन घायल

Dindori Accident News

Dindori Accident News डिंडौरी। जिले के गाड़ासरई थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत चंदना के पोषक ग्राम माधोपुर में गुरुवार की रात लगभग तीन बजे 14 चका ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मकान में घुस गया। घटना में मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मकान के मलबे में दबकर घटना के वक्त कविता पति राजकुमार परस्ते के साथ चार बच्चियां सो रहीं थीं, जिसमें एक बच्ची सुहानी पिता राजकुमार परस्ते 7 वर्ष के ऊपर मकान की दीवार गिरने से गंभीर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के लिए गोरखपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन बच्ची की नाजुक स्थिति के कारण उसे रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया : गाड़ासरई के सरकारी अस्पताल पहुंचने के पहले ही बच्ची ने रास्ते में दम तोड़ दिया। अन्य चार घायलों का इलाज गाड़ासरई अस्पताल में जारी है। घटना की सूचना मिलते ही गाड़ासरई थाना प्रभारी स्वाति शर्मा ने रात में ही घटनास्थल पहुंचकर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना में क्षतिग्रस्त मकान की मुआवजा राशि की स्वीकृति के लिए नायब तहसीलदार दिनेश वरकड़े को घटना के संबंध में अवगत कराया गया।

पटवारी को बुलाकर तत्काल प्रकरण तैयार कराया गया। जेसीबी बुलाकर वाहन को घटनास्थल से हटवाया गया। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए। पुलिस मार्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया गया कि ट्रक खाली था और संभवतः अमरकंटक की ओर जा रहा था। रात में घना कोहरा होने के चलते सड़क किनारे स्थित राजकुमार परस्ते के घर में ट्रक जा घुसा।

Show More

Related Articles

Back to top button