HOMEMADHYAPRADESH

ख़ौफ़नाक वारदात: खुद के साथ लड़की को मारी गोली, प्रेमी की मौत, लड़की गम्भीर

खुद के साथ लड़की को मारी गोली, प्रेमी की मौत, लड़की गम्भीर

बीना में प्रेम प्रसंग के चलते सोमवार सुबह करीब 11 बजे खिमलासा थानांतर्गत आने वाले इनायतपुर गांव में एक युवक ने नाबालिग प्रेमिका को गोली मालकर खुद की सूट कर लिया। कनपटी में गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीठ में गोली लगने से लड़की को गंभीर हालत में खुरई सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गांव में रहने वाले रामजी पिता साहब सिंह यादव (28) का गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब 15 दिन पहले दोनों के बीच कहासुनी होने पर युवक ने लड़की के साथ मारपीट कर दी थी। लड़की की शिकायत पर खिमलासा पुलिस थाने में आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। स्थानीय लोगों के मुताबिक संभवता इसी मामले को लेकर युवक ने लड़की को अपने खेत में लगे आम के पेड़ के नीचे बात करने बुलाया था। ग्रामीणों का दावा है कि लड़की के साथ उसका छोटा भाई भी था। बातचीत के दौरान आरोपित प्रेमी ने देशी कट्टा निकालकर पहले लड़की को गोली मारी और फिर खुद को सूट कर लिया।

लड़के की कनपटी में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की को पीठ में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए गंभीर हलात में खुरई अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। वहीं दूसरी ओर इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button