HOMEMobileTech

Reliance Jio, Airtel और Vodafone में ग्राहकों के लिए कई सस्ते रिचार्ज प्लान

Reliance Jio, Airtel और Vodafone में ग्राहकों के लिए कई सस्ते रिचार्ज प्लान

Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea  मोबाइल कम्पनियों ने अपने रिचार्ज रेट बढ़ाने के बाद अब ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान की पेशकश लगातार कर रही हैं। इसी बीच Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए अलग-अलग प्लान की पेशकश करती हैं। अगर आप 500 रुपये से कम वाले प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया के कुछ प्लान की जानकारी दे रहे हैं। इनमें से कुछ प्लान में से डबल डाटा मिलता है और कुछ में स्ट्रीमिंग बेनिफिट्स मिलते हैं। वहीं कुछ प्लान में रोजाना डाटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस फायदे मिलते हैं।

Jio का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Jio के 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा मिलता है, जिसके हिसाब से कुल 84GB डाटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट 64 Kbps की स्पीड से चलता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलती है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलता है। SMS की बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100SMS मिलते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel का 479 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के 479 रुपये वाले प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 56 दिनों की वैधता दी जाती है। पूरी वैधता के दौरान इस प्लान में 84GB डाटा दिया जाता है। इस प्लान में हर दिन 100 SMS मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग के मामले में इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में Prime Mobile Edition Free Trail, Apollo 24|7 Circle, Shaw Academy, Hellotunes, Wynk Music Free और Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है।

Show More

Related Articles

Back to top button