जबलपुर

JABALPUR: नगर निगम के द्वारा की जा रही लापरवाही को लेकर सौंपा ज्ञापन

जबलपुर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के इस संकट में नगर निगम की लापरवाही को लेकर शगुफ्ता उस्मानी, गुड्डू नबी के नेतृव में सम्भाग अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

JABALPUR: नगर निगम के द्वारा की जा रही लापरवाही को लेकर सौंपा ज्ञापन

सौंपे ज्ञापन में कहा कि संभाग क्रमांक 12 के अंतर्गत नगर निगम के द्वारा घोर लापरवाही की जा रही है मध्यप्रदेश शासन की योजना सभी को मिले राशन के अंतर्गत 10 दिन होने को आया आज तक एक भी व्यक्ति को अस्थाई पात्रता पर्ची नहीं जारी की गई तिलक वार्ड के तकरीबन 130 परिवार आपदा खाद्यान्न राहत अंतर्गत पात्रता पर्ची के लिए आवेदन दिया गया लेकिन किसी का भी अस्थाई पात्रता पर्ची जारी नहीं की गई।

इसी प्रकार बारिश सर पर आने को है नाले नालिया कचरे से पटे पड़े हैं लेकिन नगर निगम को सुध तक नहीं बारिश के पूर्व नाला गैंग लगाकर नाले नालियों की सफाई कराई जाए। नगर निगम प्रकाश व्यवस्था विभाग के द्वारा तिलक वार्ड के अंतर्गत 70 खंभों की लाइटें बंद पड़ी है।

डोर टू डोर कचरा कलेक्शन गाड़ियों का जब से लॉकडॉउन लगा है तब से गाड़ियों का अता पता नहीं है जगह जगह कचरे का अंबार लगा हुआ ।

इन्हीं सब मांगों को लेकर आज एक ज्ञापन संभाग अधिकारी सुरेश बबेले को पूर्व पार्षद शगुफ्ता उस्मानी, गुड्डू नबी, वसीम मिर्ज, शब्बीर चिश्ती, राजकुमार यादव आदि ने सौंपा।

मांग की कि यदि 5 दिवस के अंतर्गत इन मांगों का निराकरण नहीं होता संभाग क्रमांक 12 में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें तालाबंदी भी की जा सकती है

Show More

Related Articles

Back to top button