Automobile

New Bajaj Platina 110 2024 माइलेज की रानी ख़रीदे मात्र 16 हजार रूपये, देगी पुरे 80kmpl का शानदार माइलेज

New Bajaj Platina 110 2024 माइलेज की रानी ख़रीदे मात्र 16 हजार रूपये, देगी पुरे 80kmpl का शानदार माइलेज आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको एक सुनहरा मौका बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। आप इस बाइक को तमाम शर्तों के साथ खरीदकर घर ला सकते है।

Read Also: Yamaha RX100: मॉडर्न फीचर्स के साथ इतनी सी कीमत में Launch हुई Yamaha RX100 की धांसू बाइक

New Bajaj Platina 110 2024 माइलेज की रानी ख़रीदे मात्र 16 हजार रूपये, देगी पुरे 80kmpl का शानदार माइलेज

इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं, जो युवाओं के दिलों की भी धड़कन बनी हुई है। आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका निकाला तो चूक जाएंगे, क्योंकि भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं। आप बहुत कम रुपये में खरीद सकते हैं।

What is the showroom price of Bajaj Platina?

भारत की धांसू ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 मार्केट में अब गर्दा मचा रही है, जिसके लिए शोरूम में पूरी कीमत चुकानी होगी। बजाज प्लैटिना 110 के लिए 70 से 80 हजार रुपये की कीमत चुकानी होगी। इस बाइक का माइलेज भी बहुत फाडू़ है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं।

New Bajaj Platina 110 2024 माइलेज की रानी ख़रीदे मात्र 16 हजार रूपये, देगी पुरे 80kmpl का शानदार माइलेज 

आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर कोई बात नहीं, जिसके अलावा सेकेंड हैंड मॉडल को भी सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 से 70 किमी तक चलाया जा सकात है। इंजन भी एकदम दमदार है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें, क्योंकि पुरानी बाइक भी तहलका मचा रही है।

Read Also: OnePlus को टक्कर देने आया 8000 mAh धांसू बैटरी वाला Redmi Note 13 Pro Max, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 128GB रैम

Buy Bajaj Platina 110 cheaply

भारत की गदर बाइक्स में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना 110 को कौड़ियों के दाम भी खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की कीमत की बात करें तो कुल 16,000 रुपये निर्धारित की गई है। बाइक को बिक्री के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। यहां से खरीदारी के लिए किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। यहां से खरीदने पर आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी। किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।

Related Articles

Back to top button