HOME

45 दिन के बेटे को कुदाल से काटा, फिर बोला- मेरा बेटा नहीं राक्षस था!

45 दिन के बेटे को कुदाल से काटा, फिर बोला- मेरा बेटा नहीं राक्षस था!

शिवहर:45 दिन के बेटे को कुदाल से काटा, फिर बोला- मेरा बेटा नहीं राक्षस था। बिहार के शिवहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने डेढ़ महीने के बेटे की कुदाल से काटकर हत्या कर दी है. सनकी पिता ने अपने डेढ़ महीने के दूधमुंहें बेटे को कुदाल से काटकर मार दिया. पुलिस ने हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया है. दिल को दहला देने वाली ये घटना शिवहर जिले के थाना क्षेत्र के चिकनौटा गांव की है. आरोपी की पहचान तरियानी के सरवरपुर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है।

Amazing कैमरे से DSLR की वाट लगाने आ गया OPPO A3 Pro का धांसू smartphone

घटना के बारे बताया जा रहा है कि घर में सभी लोग चैती छठ के लिए सुबह का अर्घ्य देने के लिए तैयार हो रहे थे. इस दौरान मां अपने डेढ़ महीने के बच्चे को तैयार करने जाने लगी तो वहां बच्चा नहीं मिला.

रात को बाहर ले जाकर मारा

तब घर के लोगों को उसके पिता राजेश पर शक हुआ और लोग उससे सख्ती से पूछताछ करने लगे. इसके बाद राजेश ने बेटे की हत्या करने की बात कही. राजेश की बात सुनकर लोगों की रूह कांप गई. राजेश ने बताया कि यह घटना सोमवार की देर शाम की है जब सभी लोग छठ घाट से अर्घ्य देकर वापस घर लौटे थे।

तब रात को वह अपने डेढ़ महीने के बच्चे को चुपके से लेकर घर से बाहर निकल गया और बांसबाड़ी में जाकर धारदार हथियार से बच्चे का सिर धड़ से अलग कर दिया और घर आकर चुपचाप सो गया.

‘मेरा बेटा नहीं राक्षस था’

हैवान के मुंह से उसकी करतत सुनकर घर वालों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पुछताछ में उसने बताया कि उसने बेटे की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे पता था कि वह बेटा नहीं राक्षस है. मुझे इस बात का डर था कि बड़ा होकर वह मुझे मार देगा।

iPhone का मार्केट डाउन करने आ गया Nokia Maze का 5G smartphone 8000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ

मां ने मांगी थी छठ मां से मन्नत

आरोपी ने जिस बेटे की हत्या की उसने उसकी शादी के 22 साल बाद जन्म लिया था. आरोपी की पत्नी ज्ञानी उर्फ गौरी छठ माता से बेटे के लिए मन्नत मांगी थी. डेढ़ महीने पहले उसे एक बेटा हुआ. मन्नत पूरी होने के बाद ही गौरी ने चैती छठ किया था.

Show More

Related Articles

Back to top button