HOMEराष्ट्रीय

Singrauli Crime Update: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, मौत

Singrauli Crime Update: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, मौत

Singrauli Crime Update: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, मौत सिंगरौली  माड़ा थाना क्षेत्र के कुम्हियां हरिजन बस्ती में बुधवार रात करीब 11 बजे पत्नी के चरित्र संदेह को लेकर पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया, जिससे पत्नी की घर में ही मौत हो गई।

वहीं पत्नी की मौत के बाद उसने पत्नी के शव को एक कमरे में बंद कर दिया और घर के समीप पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का फर्दाफाश गुरुवार सुबह उस समय हुआ जब बेटों ने पिता का श्ाव फांसी पर लटका देखा, इसके बाद मां की खोजबीन की। इस घटना ने क्षेत्रवासियों को झकझोर कर रख दिया है।

पुलिस के मुताबिक जवाहर लाल साकेत (45) अपनी पत्नी प्रर्मिला (42) पर चरित्र संदेह करता था। इसको लेकर उनके बीच आए दिन विवाद होता था। बुधवार रात भी चरित्र संदेह को लेकर दोनों के बीच काफी नोकझोंक के साथ मारपीट भी हुई। इसके बाद पति हैवानियत पर उतर आया और घर में रखे डंडे से पत्नी की पिटाई करने लगा। इसके बाद भी वह नहीं रूका और उसने उसी डंडे को पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। जिससे उसकी घर पर ही मौत हो गई।

जब पति देखा कि पत्नी की मौत हो गई तो वह डर गया, उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था तो उसने पत्नी के श्ाव को घर के एक कमरे में बंद कर दिया और तत्काल घर से 10 मीटर दूर स्थित पेड़ में जाकर गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। सुबह जब जवाहर की लाश्ा पेड़ पर फांसी पर लटकी मिली तब बेटों श्रवण्ा और परमानंद को इसकी जानकारी मिली।

तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। माड़ा पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शव को कब्जे में लेते हुए मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button