HOMEMobileराष्ट्रीय

100 मिनट मुफ्त टॉक टाइम और एक्स्ट्रा वैलिडिटी पाएंगे BSNL के ग्राहक, कोरोना काल में BSNL का अपने ग्राहकों को तोहफा

यह सुविधा उन सभी उपभोक्ताओं के लिए है जिनकी वैधता एक अप्रैल 2021 को या उसके बाद समाप्त हो गई है।

BSNL ने कोरोना काल में बड़ा निर्णय लेते हुए अपने प्रीपेड ग्राहकों को तोहफा दिया है। जिन कस्टमरों ने 1 अप्रैल से अपने सिम की वैधता चालू रखने के लिए रिचार्ज नहीं कर पाए हैं। उनकी वैधता 31 मई तक बढ़ा दी गई है। साथ ही टेलीकॉम कंपनी ने 100 मिनट का मुफ्त टॉत टाइम देने का भी निर्णय लिया है। दरअसल कई राज्यो में लॉक डाउन लगा हुआ है। ऐसे में कई उपभोक्ता अपने बीएसएनएल सिम की वैधता समाप्त होने पर भी कनेक्शन चालू रखने के लिए रिचार्ज नही करा पाए हैं। इन कस्टमरों के मोबाइल पर अब बीएसएनएल की इनकमिंग कॉल भी नहीं आ रही है।

 

बीएसएनएल उत्तर प्रदेश पूर्वी सर्किल के महाप्रबंधक ( विक्रय एवं विपणन) मोहम्मद जफर इकबाल ने कहा कि लॉकडाउन के कारण कई उपभोक्ता समय से वैलिडिटी विस्तार का रिचार्ज नहीं करा पाए हैं और उनकी सेवाएं बंद हो गयी हैं। संकट की इस घड़ी में, बीएसएनएल ऐसे सभी उपभोक्ताओं के मोबाइल नम्बर की वैधता को 31 मई 2021 तक मुफ्त में बढ़ा रहा है। जिनकी वैधता 1 अप्रैल 2021 को या उसके बाद समाप्त हो गई है। जिससे उपभोक्ताओं को इनकमिंग कॉल मिलती रहे।

 

इसके अलावा बीएसएनएल सभी को 100 मिनट का मुफ्त कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है, ताकि उन्हें इस कठिन समय के दौरान अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने में मदद मिल सके।

 

यह सुविधा उन सभी उपभोक्ताओं के लिए है जिनकी वैधता एक अप्रैल 2021 को या उसके बाद समाप्त हो गई है। वही बीएसएनएल कम आय वाले ग्राहकों के लिए कई किफायती लंबी अवधि के पैक भी लाया है। प्लान वाउचर 106/107 में 100 मिनट्स , तीन जीबी डाटा , वैधता 100 दिन और बीएसएनएल ट्यून प्रथम 60 दिन तक मिलती है। इसी तरह प्लान वाउचर 197 में अनलिमिटेड कालिंग, दो जीबी डाटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन, बीएसएनएल ट्यून और ज़िंग म्यूजिक कंटेंट प्रथम 18 दिन, वैधता 180 दिन के साथ, प्लान वाउचर 397 में अनलिमिटेड कालिंग, दो जीबी डाटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन, बीएसएनएल ट्यून और लोकधुन कंटेंट प्रथम 60 दिन वैधता 365 दिन मिलेगी। उपभोक्ता रिचार्ज करने के लिए माय बीएसएनएल मोबाइल ऐप, बीएसएनएल वेबसाइट और अन्य लोकप्रिय वॉलेट पर भी जा सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button