HOMEKATNIMADHYAPRADESH

स्लीमनाबाद में लोकसेवा केन्द्र और बहोरीबंद, कैमोर के मकानों में चोरी

कटनी। स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत स्थित लोक सेवा केन्द्र में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। अज्ञात बदमाशों ने रात के समय लोक सेवा केन्द्र का ताला तोडक़र अंदर से नगदी व लैपटाप लेकर चंपत हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात बदमाशों ने लोक सेवा केन्द्र में चोरी की वारदात को 18 नवंबर की शाम 6 बजे से 20 नवंबर की सुबह 10 बजे के बीच अंजाम दिया है। बदमाश लोक सेवा केन्द्र से 5 हजार रूपए नगद व 12 हजार रूपए कीमती लैपटाप सहित कुल 17 हजार रूपए का सामान साथ लेकर चंपत हुए हैं। पुलिस ने स्लीमनाबाद निवासी सावन पिता निसार बेग की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

बहोरीबंद में दिनदहाड़े टूटा मकान का ताला

ऊधर बहोरीबंद थाना अंतर्गत ग्राम पौड़ी पिपरिया में एक मकान का दिनदहाड़े ताला तोडक़र अंदर से सोने चांदी के जेवर लेकर चंपत हो गए। चोरी गए जेवर की कीमत पुलिस के द्धारा 20 हजार रूपए लगाई गई है। पुलिस ने मकान मालिक सुष्मिता पति सौरभ यादव की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरूद्ध धारा 454, 380 के तहत मामला दर्ज किया है।

कैमोर में भी टूटा मकान का ताला

वहीं कैमोर थाना अंतर्गत ग्राम हरैया में उमेश पिता त्रिभुवन लोधी के मकान में भी चोरी की वारदात घटित हुई है। बदमाशों ने रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए अंदर से सोने चांदी के जेवरात लेकर चंपत हो गए। चोरी गए जेवर की कीमत पुलिस ने 85 हजार रूपए बताई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button