HOMEKATNIMADHYAPRADESH

सोशल मीडिया के जरिये भाजपा ने किया चुनाव का शंखनाद

हमारे पास उपलब्धियां हैं विरोधियों के पास मुद्दा नहीं, इनके कुचक्रों का जवाब पूरी ताकत से दें: दीपक सोनी

कटनी। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है जिस हेतु आज शंखनाद अभियान के तहत एक दिवसीय सोशल मीडिया आईटी कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन भाजपा जिला कार्यालय में किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग की जिला टीम, विधानसभा टीम एवं मंडल स्तर की टीम के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को प्रशिक्षित किया गया।

सोशल मीडिया के जरिये भाजपा ने किया चुनाव का शंखनाद

कार्यशाला का आरंभ भारत माता एवं पार्टी के पितृ पुरुषों को पुष्पांजलि अर्पित कर हुआ। कार्यशाला में सोशल मीडिया टीम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टंडन ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता हमारी सरकार के जनकल्याण कार्यों योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के साथ ही विपक्षी दलों और असामाजिक तत्वों की ओर से सोशल मीडिया पर सरकार व भाजपा के खिलाफ फैलाए जाने वाले दुष्प्रचार के जवाब के लिए किसी मुहुर्त का इंतजार न करें, बल्कि विरोधियों को शंखनाद अभियान के जरिये विरोधियों के हर कुचक्र और झूठ का मजबूत साक्ष्य और पूरी ताकत के साथ जवाब दें।

सोशल मीडिया के जरिये भाजपा ने किया चुनाव का शंखनाद

सोशल मीडिया के जिला संयोजक सचिन तिवारी कहा कि आने वाले चुनाव में सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म की बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि वर्तमान दौर युवा शक्ति का है, युवा शक्ति सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय है। युवाओं के बीच अपनी बात पहुंचाने का सोशल मीडिया ही सबसे बेहतर तरीका है।

 

सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग के प्रभारी अम्बरीष वर्मा ने कहा कि आईटी सोशल मीडिया की मजबूत एवं प्रभावी टीम के साथ पार्टी आगामी चुनाव के लिए सक्रिय है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का रूप बदलता जा रहा है। इस बदलाव के साथ ही हमें अपनी कार्यपद्धति को लगतार बदलना है।

शंखनाद कार्यशाला के मुख्यवक्ता रवि मिश्रा कहा कि विभिन्न प्लेटफॉर्म के माध्यम से केंद्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों सहित पार्टी की गतिविधियों और कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक जनता के बीच पहुंचाना हैं। उन्होंने सोशल मीडिया का उपयोग कहां-कहां और किस तरह करना है, इसकी विस्तृत जानकारी दी।

आईटी के संयोजक संकल्प तिवारी ने कार्यकर्ताओं को बताया सोशल मीडिया के चार प्रमुख प्लेटफॉर्म्स हैं और हर प्लेटफॉर्म एक अलग तरह के यूज़र को अपील करता है। इन सभी प्लेटफॉर्म का उपयोग हमें जनता के बीच अपनी बात रखने के लिए करना है।

आभार प्रकट करते हुए सोशल मीडिया के प्रदेश कार्यसमिति सदस् अश्वनी जोधवानी ने कार्यकर्ताओं से कहा की हमें नेगेटिव की तरफ नहीं जाकर कार्यों को जनता के बीच लेकर जाना है। नीचे तक टीमों का गठन करना है।

कार्यशाला में भाजपा जिला उपाध्यक्ष रणवीर कर्ण, मृदुल द्विवेदी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मृदुल मिश्रा, भाजपा जिला कटनी के सोशल मीडिया आईटी विभाग के जिला, चारों विधानसभा टीम एवं मंडल स्तर की टीम उपस्थित रही।

 

Show More

Related Articles

Back to top button