HOMEज्ञानज्योतिष

Rashifal/Horoscope सोमवार को इस राशि के लोग हासिल करेंगे भरपूर सफलता

सोमवार को इस राशि के लोग हासिल करेंगे भरपूर सफलता,

Rashifal/Horoscope: आपके लिए सोमवार का दिन कैसा रहने वाला है. सोमवार को सिंह (Leo) राशि वाले लोगों के अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे. वहीं तुला (Libra) राशि वाले लोग चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे.

मेष (Aries): इस सोमवार आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप सोच समझकर बोलें. सोमवार के दिन आप अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे.

वृषभ (Taurus): सोमवार के दिन आपको नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे संबंधित बातचीत होगी. इस सोमवार पुत्र संतान द्वारा सराहनीय काम होगा. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

मिथुन (Gemini): सोमवार के दिन छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय और धन के लिए आपका दिन मिलाजुला रहेगा. इसके अलावा आपको पेट संबंधी दिक्कतें होंगी. खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें नहीं तो गैस विकार हो सकते हैं. इस सोमवार आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है.

कर्क (Cancer): इस सोमवार भाग्य आपके साथ है. परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. इसके अलावा आपका रुका हुआ धन आपको वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा.

सिंह (Leo): सोमवार के दिन आपकी काफी लोगों से वार्तालाप होगी और मधुर संबंध बनेंगे. कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलने की संभावना है. इसके अलावा आप पर किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.

कन्या (Virgo): इस सोमवार किसी पुरानी बात को लेकर आपके सहयोगियों से आपकी बहस हो सकती है. अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें. आपके निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं. बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें.

तुला (Libra): सोमवार के दिन आप चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा आपकी परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद आपके सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी. शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से आपको कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन मिल सकता है.

वृश्चिक (Scorpio): आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा. आपको मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा, जिसके कारण आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा. आर्थिक तौर पर आपकी स्थिति संतोषजनक रहेगी.

धनु (Sagittarius): इस सोमवार आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहने वाली है इसलिए आपको कामकाज में सफलता मिलेगी. साथ ही अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. गुस्से को अपने ऊपर हावी ना होने दें, फिर आपका दिन अच्छा बीतेगा.

मकर (Capricorn): घूमने-फिरने के लिए आप सोमवार को घर से बाहर निकलेंगे जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे. मौसम की मार झेलने को मिल सकती है. प्रेम संबंधों के सन्दर्भ में आपका दिन अनुकूल है.

कुंभ (Aquarius): इस सोमवार भाग्य आपका साथ देगा. आपकी मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. इसके अलावा आपके काम-काज में लाभदायक स्थिति बनेगी.

मीन (Pisces): सोमवार के दिन आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. आप विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव हैं. धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है. पॉलिसी, शेयर मार्केट में आप धन इन्वेस्ट कर सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button