MADHYAPRADESH

शहडोल में हादसा: बिजली आफिस कालोनी में खेलते वक्त कुएं में डूबा बालक, मौत

शहडोल में हादसा: बिजली आफिस कालोनी में खेलते वक्त कुएं में डूबा बालक, मौत

गुरुवार को शहर के बिजली कालोनी में दो साल के मासूम की कुएं में डूब जाने से मौत हो गई। यह कुआं घर के पास ही बना हुआ था। मासूम खेलते-खेलते कुआं के पास चला गया और उसमें जा गिर गया। बच्चे को बचाने के लिए मां भी कुएं में कूद गई लेकिन बच्चे की जान नहीं बचा पाई।

शहर के बिजली आफिस कालोनी में गुरुवार की दोपहर को खेलते वक्त कुएं में डूबने से एक बालक की मौत हो गई। बालक को बचाने के लिए मां कुएं में कूद गई। मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी वहां पहुंचा और उसने भी दोनों को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह से तीनों को बाहर निकाला लेकिन बच्चे की मौत हो चुकी थी।

मां के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। पड़ोसी भी इन दोनों को बचाने कूद गया। किसी तरह रस्सी डालकर तीनों को कुएं से बाहर निकाला गया। इस दौरान बालक की मौत हो गई। जबकि मां और पड़ोसी को चोट आने पर अस्पताल मैं भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने जांच के बाद बालक को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि बालक का पिता राजा पाल मजदूरी करने निकल गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। इस घटना से जहां परिवार के लोग दुखी हैं वही मोहल्ले के लोग भी गमगीन हैं।

दो साल का मासूम घर के आंगन में खेल रहा था। इसी दौरान अचानक खेलते वक्त कुएं में जा गिरा। जब बालक की मां ने उसे घर में नहीं देखा तो तलाश करते हुए के पास तक चली गई। वहां बालक को तैरता देखा तो उसने भी कुएं में छलांग लगा दी।

Show More

Related Articles

Back to top button