HOMEMADHYAPRADESH

शराब दुकान में भगवा ध्वज देखकर गुसाईं उमा भारती, फिर क्या हुआ जानिए

शराब दुकान में भगवा ध्वज देखकर गुसाईं उमा भारती, फिर क्या हुआ जानिए

भोपाल/छिंदवाड़ा: प्रदेश में शराबबंदी अभियान की कमान संभालने वाली मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री आज लज्जित हो गईं. उन्होंने एक शराब दुकान में भगवा ध्वज देखकर गुस्सा जताया और कार से उतरकर भगवा ध्वज को उतरवा दिया. उमा भारती ने वहां मौजूद अपने समर्थकों से जय श्री राम के नारे भी लगावाए. मामला छिंदवाड़ा जिले के पिपला नारायणवार है. जहां एक जहां सड़क किनारे देसी विदेशी शराब दुकान पर भगवा झंडा लगा हुआ था.

उमा भारती ने उतरवाया भगवा ध्वज
उमा भारती छिंदवाड़ा के जामसांवली मंदिर से दर्शन कर लौट रही थीं, तभी पिपला नारायणवार पहुंचते ही उन्हें सड़क किनारे देसी विदेशी शराब दुकान पर भगवा झंडा दिखाई दिया. उन्होंने कार को रुकवाया और शराब दुकान पर लगे भगवा झंडे को यहां से हटाने के लिए स्थानीय पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान उमा भारती के तेवर देखकर सभी लोग सकते में आ गए. हालांकि वे तत्काल भोपाल के लिए रवाना हो गई.

ट्वीट कर बोलीं लज्जित हूं
मामले की जानकारी देते हुए उमा भारती ने ट्वीट किया ‘जाम-सांवली के हनुमान जी के दर्शन करके निकलते ही मध्य प्रदेश के पहले गांव पीपला नारायणवार निकली तो एक जगह सड़क किनारे भगवा झंडा दिखा और भीड़ ने मुझे रोका तो मैं गाड़ी से उतरी, तो वह एक देसी विदेशी शराब की दुकान निकली. मैं दुखी एवं लज्जित हूं कि भगवा ध्वज लगाकर शराब की दुकान खोल ली है, मैंने पुलिस एवं प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए कहा है.’

कार्यकर्ताओं को दिया ये संकेत
भगवा झंडा हटाने के बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए एक बड़ा संकेत दिया. उन्होंने कहा कि सरकार बनाने का अभियान यहीं से शुरू हुआ था, शराब को कंट्रोल करने का अभियान भी यहीं से शुरू होगा. इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों से जयश्री राम के नारे भी लगवाए.

Show More

Related Articles

Back to top button