HOME

विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने किया जिला अस्पताल में बन रहे नवीन भवन का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

कटनी। विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने आज जिला अस्पताल में बन रहे नवीन भवन का निरीक्षण किया श्री पाठक ने निर्माण एजेंसी के लोगों से भवन निर्माण के बारे में जानकारी दी तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस मौके पर मीडिया से चर्चा करते विधायक श्री पाठक ने कहा कि यह मेरे मन की इच्छा थी कि मेरे पूज्य पिताजी गौलोकवासी श्री सत्येंद्र पाठक जी की स्मृति में जिला अस्पताल प्रांगण में एक सुविधा युक्त अस्पताल भवन का निर्माण करवा कर लोगों को स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ पहुंचाऊं इसी कल्पना के तहत उक्त भवन निर्माण चल रहा है, जिसका निरीक्षण किया गया।

उन्होंने कहा कि व्रहद अस्पताल भवन का निर्माण तेज गति से चल रहा है जिसका समय समय पर वह स्वयं निरीक्षण करते हैं। अस्पताल भवन अगले 100 साल तक एक टाइल्स भी न गिरे ऐसा होना चाहिए, और इस अस्पताल का निर्माण ऐसा ही हो रहा है। यह भवन अगले 8 से 10 माह में तैयार हो जाएगा।

श्री पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना तथा संकल्प है कि समाज के गरीब अंतिम छोर के व्यक्ति तक सुविधाओं का लाभ पहुंचे तथा उस कार्य मे समाज के सक्षम लोग आगे आएं, सिर्फ सरकार पर आश्रित न रहकर अपना योगदान दें इसी कल्पना को कटनी में साकार करने की यह एक छोटी सी कोशिश है। अस्पताल निर्माण के बाद इसमें तमाम चिकित्सा उपकरण भी लगाए जाएंगे। आपको बता दें कि एक वर्ष पहले जिला अस्पताल में पूर्व मंत्री समाजसेवी पंडित सत्येंद्र पाठक की स्मृति में अस्पताल निर्माण कार्य का भूमि पूजन हुआ था।

Show More

Related Articles

Back to top button