HOMEMADHYAPRADESH

विदाई के लिए कार सजवाने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शादी वाले दिन घर की खुशियां मातम में बदल गईं. यहां विदाई के लिए कार सजवाने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में शादी वाले दिन घर की खुशियां मातम में बदल गईं. यहां विदाई के लिए कार सजवाने गए दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गई. यह हादसा मंगलवार की दोपहर अटेर पोरसा हाइवे पर किन्नोठा गांव के पास हुआ. दूल्हे के परिजनों को जब इसकी खबर लगी तो कोहराम मच गया.

भिंड के कृष्णा कॉलोनी के रहने सोनू वाल्मीकि की शादी मुरेना ज़िले के पोरसा के कन्नोठ गांव में तय हुई थी. घर से सोमवार को बारात कन्नोठ गयी थी सभी रस्मों के साथ विवाह भी सम्पन्न हुआ. लेकिन विदाई से पहले सोनू अपनी बुआ के बेटे अरुण (20), अर्जुन (22) निवासी नदीगांव, मनीष (18), अभिषेक (5) निवासी मुरलीपुरा, जीजा राज (26) निवासी इटावा के साथ इटावा के साथ कार सजवाने के लिए पोरसा जा रहा था.

गाड़ी ड्राइवर वीरेंद्र निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चला रहा था. यह लोग गांव से निकलकर हाइवे पर आए ही थे कि सामने से तेज रफ्तार आ रही कार को ओवरटेक करने से सोनू की गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार दो हिस्सों में फट गई. जिससे कार में सवार सभी लोग घायल हो गए.

हादसे के दौरान मौक़े से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत इस घटना की जानकारी डायल 100 को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 ने सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन सोनू की हालत गंभीर होने की वजह से उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

Show More

Related Articles

Back to top button