HOMEMADHYAPRADESH

यूट्यूबर लोकेश “लोकआर्टिस्ट” की सड़क हादसे में मौत -Youtube पर हैं 10 लाख फॉलोअर्स, सेलेब्रिटीज़ भी करते थे तारीफ

यूट्यूबर लोकेश की सड़क हादसे में मौत -Youtube पर हैं 10 लाख फॉलोअर्स, सेलेब्रिटीज़ भी करते थे तारीफ

भोपाल में 25 साल के आर्टिस्ट लोकेश यादव ऊर्फ ‘लोकआर्टिस्ट’ की मौत हो गई। 15 अगस्त को उसका 26 वां जन्मदिन था। लेकिन बर्थडे से 13 दिन पहले मौत आ गई। सोमवार रात उनकी बाइक ट्रक से टकरा गई। सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। लोकेश की पेंटिंग की तारीफ बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से लेकर एक्टर रितेश देशमुख तक कर चुके हैं। यूट्यूब पर उनके 10 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

लोकेश के काम की तारीफ भोपाल ही नहीं, मुंबई तक भी होती थी। लोकेश ने जब सोनू सूद की पेंटिंग बनाई तो सोनू ने ट्विटर पर शेयर की और कॉल करके उनकी पेंटिंग की सराहना की थी। साथ ही जब सोनू सूद भोपाल आए तो लोकेश से मिलना नहीं भूले। इसके अलावा रितेश देशमुख भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकेश के साथ रील बनाकर डाल चुके हैं। भोपाल में होने वाले कई इवेंट में लोकेश को बुलाया जाता था।

लोकेश गौतम नगर डीआईजी बंगले इलाके में रहते थे। सोमवार रात 10 बजे बाइक लेकर घूमने निकले थे। बिलखिरिया थाने के पास उनकी बाइक ट्रक से टकरा गई। सिर पर हेलमेट नहीं पहना था। गंभीर चोटें आई। पुलिस उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंची,लेकिन बचाया नहीं जा सका। सोमवार रात 12.30 बजे पुलिस ने परिवार को घटना की जानकारी दी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बेटे की मौत की खबर मिलते ही बेहोश हुई मां
लोकेश के घर में मां कृष्णा यादव और पिता विजय यादव के अलावा 18 और 15 साल के दो छोटे भाई हैं। बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां बेहोश हो गई। पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बड़ा बेटा होने के कारण उस पर परिवार की जिम्मेदारी थी। बेटे की मौत से माता-पिता सदमे हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका बेटा ऐसे उनसे दूर चला जाएगा।

3 जुलाई को यूट्यूब पर हुए थे 10 लाख सब्सक्राइबर
लोकेश के दोस्त आकाश ने बताया कि उसे पेटिंग का बहुत शौक था। 3 जुलाई को ही उसने 10 लाख सब्सक्राइबर होने का जश्न मनाया था। हम दोस्तों और फैंस ने उसके बर्थडे (15 अगस्त) को सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। लोकेश ने सोमवार को अपने अकाउंट में स्टोरी शेयर की थी। इसमें उसने बताया था कि वह मंगलवार को भगवान हनुमान की पेंटिंग सोशल मीडिया के जरिए रिलीज करने वाला था। सोमवार को वह उसकी की तैयारी कर रहा था। लेकिन रात में हुए हादसे के बाद दोस्त हमसे हमेशा के लिए बिछड़ गया।

Show More

Related Articles

Back to top button