HOMEMADHYAPRADESH

मोबाइल हैक कर भाई को किडनैप करने की दी धमकी, मांगे 20 लाख

भाई को किडनैप करने की दी धमकी, मांगे 20 लाख

ग्वालियर। एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर व उसके परिजनों के मोबाइल नंबर हैक कर हैकरों ने उसे बदनाम करने के लिए गाली गलौज के मैसेज कर दिए और इंजीनियर के मौसेरे भाई को किडनैप करने की धमकी देकर बीस लाख रुपए की मांग कर डाली। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के मंगलेश्वर रोड सुभाषपुरी घासमण्डी की है।

धमकी के शिकार पीड़ित ने पुलिस कान से शिकायत की। शिकायत की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है। जिस पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मंगलेश्वर रोड सुभाषपुरी घासमण्डी निवासी रजत रोगी पुत्र मनोज रस्तोगी सॉफ्टवेयर है और हैदराबाद की कंपनी में पदस्थ है। उनकी मां शासकीय कर्मचारी है। और पिता सेवानिवृत है। कुछ दिनों से उनके तथा उनके परिवार के मोबाइल नंबरों को किसी ने हैक कर लिया।

दे रहा है धमकी

हैकर ने अब उनसे बीस लाख रुपए का टेरर टैक्स मांगा है और रुपए न देने पर यह उनके मौसी के बेटे को किडनैप करने की धमकी दे रहा है। धमकी मिलते ही वह घबरा गए और पुलिस कप्तान अमित सांघी से शिकायत की। शिकायत पर एसपी ने मामले की जांच व कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच को निर्देशित किया। जिस पर क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

परिचितों से अभद्रता

मोबाइल नंबर हैक करने के बाद आरोपी हेकर द्वारा उनके रिश्तेवरों के साथ ही परिचितों से उभरता कर गाली गलौज कर रहे है। जिससे परेशान होकर कई रिश्तेदारों व परिचितों ने उनका मोबाइल नंबर कर दिया है। कई बार मोबाइल रिसेट करने के बाद आरोपी करलेख

Show More

Related Articles

Back to top button