HOMEजरा हट के

मोबाइल के हनी ट्रेप में फंसे MP के नेता जी, दर्ज कराई एफआईआर, ये है पूरा मामला

मोबाइल के हनी ट्रेप में फंसे नेता जी, दर्ज कराई एफआईआर, ये है पूरा मामला

ग्वालियर, मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक नेताजी बुरी तरह से फंस गए। दरअसल नेता जी को एक वीडियो कॉल आया जिसमे एक युवती ने कतिथ तौर पर पहले स्वयं के कपड़े उतारे फिर नेता जी को भी बातों में फंसा कर उन्हें अश्लील चेट के लिए मजबूर किया । मामले में बुधवार को क्राइम ब्रांच थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले कांग्रेस सेवादल कमेटी के जिलाध्यक्ष हैं।

हरेंद्र सिंह गुर्जर ने रिपोर्ट की है कि उनको किसी नंबर से कॉल कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। गुर्जर ने कहा कि 27 अगस्त को रात्रि उनके फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो कॉल आया।

रिसीव करते ही एक युवती उनसे बात करने लगी और उसने अपने कपड़े उतार दिए। नेताजी की समझ में जब कुछ नहीं आया तो उन्होंने कॉल कट कर दिया। इसके बाद फिर कॉल आया और यही हरकत एक बार फिर की गई। हरेंद्र ने उस आईडी को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद 28 अगस्त की शाम करीब 5 बजे हरेंद्र के पास एक युवक का कॉल आया और उसने कहा कि उसके पास हरेंद्र का अश्लील वीडियो है जिसमें उन्होंने युवती से अश्लील चैट की है।  बचना चाहते हैं तो रुपये दें।

पहले तो हरेंद्र ने इसे सामान्य मामला सोचकर टालने की कोशिश की लेकिन जब उन्होंने अपने परिचितों से बात की तो उन्होंने कहा कि इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करानी चाहिए। पुलिस मामले में विवेचना कर रही है कि आखिर फोन करने वाले कौन हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button