HOMEराष्ट्रीय

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे गिरफ्तार, NSE घोटाला मामले में ED ने की कार्रवाई

मुंबई के पूर्व कमिश्नर संजय पांडे गिरफ्तार, NSE घोटाला मामले में ED ने की कार्रवाई

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे को आज ED ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों की अवैध फोन टैपिंग से जुड़े मामले में आज ED के सामने पेश हुए थे। इस पूछताछ के बाद आखिरकार संजय पांडे को अरेस्ट कर लिया गया। संजय पांडे को इनके अलावा कई मामलों में आरोपी बनाया गया है। इससे पहले सोमवार को CBI ने संजय पांडे से, परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए 100 करोड़ के वसूली मामले में पूछताछ की। जबकि ईडी ने उनसे एनएसई कंपनी घोटाले के मामले में पूछताछ कर रही है।

Delhi: अशोक नगर इलाके में बिल्डिंग में लगी आग

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक बिल्डिंग में आग लग गई। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग को बुझाने की कोशिश चल रही है। दिल्ली फायर सर्विस के स्टेशन ऑफिसर फिरोज खान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर 3:34 बजे पर हमें जानकारी मिली कि एक मकान में आग लग गई है और कुछ लोग अंदर फंसे हुए हैं। हमने करीब 12 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया, किसी को चोट नहीं लगी है। आग पर काबू पा लिया गया है। पहली मंजिल पर ज्यादा आग लगी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button