HOME

महापौर एवं निगमाध्यक्ष ने किया सीएलपी वार्ड में सीसी रोड निर्माण का औचक निरीक्षण,

कटनी। नगर पालिक निगम महापौर प्रीति संजीव सूरी, निगम अध्यक्ष मनीष पाठक ने संयुक्त रूप से सी. एल पी पाठक वार्ड में चल रहे सीसी रोड के निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। निगम अध्यक्ष मनीष पाठक के वार्ड सीएलपी वार्ड में करीब एक करोड से अधिक की लागत से सीसी रोड का निर्माण हो रहा है निगमाध्यक्ष स्वयं वार्ड में सडक निर्माण और चौडीकरण के लिये सक्रिय है महापौर एवं निगमाध्यक्ष की अपील पर वार्ड के लोगों द्बारा स्वस्फूर्त अतिक्रमण हटाकर सडक निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर रहे है।

महापौर व निगमाध्यक्ष ने इस मार्ग पर नाला का निरीक्षण किया। चौडीकरण के बाद बरगवां से सीएलपी वार्ड एवं लखेरा के लोगों को जाने के लिये यह मार्ग सुविधा जनक होगा। निरीक्षण के दौरान महापौर ने क्षेत्रीय लोगों से वादा किया कि निर्माण कार्य गुणवत्ता युक्त किया जायेगा, सडक निर्माण में किसी प्रकार से शिकायत का मौका नहीं दिया जायेगा।

इस मौके पर एमआईसी मेंबर सुभाष साहू,पार्षद जीवन चौधरी, अलका अरुण पांडे, कार्यपालन यंत्री केपी शर्मा, सहायक कार्यपालन यंत्री सुनील सिंह , उपयंत्री संजय मिश्रा ,पवन श्रीवास्तव ठेकेदार दीपू जायसवाल एवं वार्ड वासियों की उपस्थिति रही

Show More

Related Articles

Back to top button