MADHYAPRADESHUjjain

महाकाल दर्शन के लिए आई भाजपा नेत्री के बैंक खाते से 40 हजार रुपये गायब

महाकाल दर्शन के लिए आई भाजपा नेत्री के बैंक खाते से 40 हजार रुपये गायब

उज्जैन। महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन आई छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की भाजपा नेत्री के बैंक खाते से 40 हजार रुपये गायब होने का मामला सामने आया है। महिला ने महाकाल पुलिस को शिकायत की है। जांच में पता चला है कि मंदसौर में एटीएम से रुपये निकाले गए हैं। पुलिस को आशंका है कि एटीएम का क्लोन बनाकर महिला के खाते से रुपये निकाले गए हैं।

पुलिस ने बताया कि गायत्री साहू उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम कोटा जिला बिलासपुर, छत्तीसगढ़ बीजेपी की नेत्री है तथा अपनी छोटी बहन के साथ उज्जैन में महाकाल दर्शन करने के लिए आई हुई है। गायत्री व उसकी बहन मंदिर के समीप ही एक होटल में ठहरी थी। गायत्री ने अपने एटीएम से 8 सितंबर को एक बार दो हजार रुपये तथा एक बार डेढ़ हजार रुपये निकाले थे। इसके बाद 9 सितंबर को उसके पास एक के बाद एक पांच मैसेज आए तथा कुल 40 हजार रुपये बैंक खाते से निकाले गए। मामले में शुक्रवार को गायत्री ने महाकाल पुलिस को शिकायत की है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला के खाते से मंदसौर के एटीएम से रुपये निकाले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उज्जैन। ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सपत्निक भगवान महाकाल के दर्शन किए। सीएम ठाकुर ने कोविड नियमों का पालन करते हुए गणेश मंडपम् के बैरिकेड्स से राजाधिराज को शीश नवाया। मंदिर प्रबंध समिति की ओर से स्मार्ट सिटी के सीईओ जितेंद्रसिंह चौहान ने स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका सम्मान किया।

Show More

Related Articles

Back to top button