MADHYAPRADESH

मध्यप्रदेश : भोपाल में पत्रकारवार्ता, इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को मध्यप्रदेश आ रहे हैं। इस दौरान श्री शाह भोपाल में पत्रकारवार्ता को संबोधित करेंगे तथा इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

मध्यप्रदेश : भोपाल में पत्रकारवार्ता, इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
मध्यप्रदेश : भोपाल में पत्रकारवार्ता, इंदौर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 3


निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह रविवार को सुबह 11.50 बजे विशेष विमान से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से श्री शाह कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल पहुंचेंगे जहां दोपहर 12.10 बजे से पत्रकारवार्ता को संबोधित करेंगे। मध्याह्न भोजन के उपरांत श्री शाह वापस एयरपोर्ट पहुंचेंगे और दोपहर 1.45 बजे इंदौर के लिए प्रस्थान करेंगे।
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह दोपहर 2.20 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से श्री शाह मां कनकदेवी मंदिर, आईटीआई के समीप पहुंचेंगे और दोपहर 2.30 बजे से बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यहां से श्री शाह वापस एयरपोर्ट पहुंचेंगे और हैलीकॉप्टर के द्वारा शाम 4.10 बजे भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव के लिए रवाना होंगे। श्री शाह यहां दर्शन एवं पूजन के उपरांत शाम 5.15 बजे इंदौर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। एयरपोर्ट से श्री शाह शाम 6.00 बजे होटल मैरियट पहुंचेंगे और पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। रात्रि भोजन के उपरांत श्री अमित शाह रात्रि 8.30 बजे होटल से एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 8.35 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button