HOMEMADHYAPRADESH

Dope छत्तीसगढ़ में पत्नी और मांं के साथ नशीली दवाइयों का व्‍यवसाय करने वाले का कटनी कनेक्शन, दवा डीलर का नाम बताया

Dope पत्नी और मांं के साथ नशीली दवाइयों का व्‍यवसाय करने वाला कटनी से गिरफ्तार

Dope छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस टीम ने लगातार मानिटरिंग के बाद फरार नशे के सौदागर को घेराबन्दी कर  पकड़ लिया आरोपी का नाम धर्मेन्द्र गेंदले है। आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र का गुंडा बदमाश भी है। पुलिस के अनुसार आरोपी पत्नी और मांं के साथ नशीली दवाइयों का व्यापक स्तर पर खरीदी और बिक्री करता है।  यह कटनी से नशीली दवा लाता था।

छत्तीसगढ़ में मध्य प्रदेश से नशे का कनेक्शन पता चला है। दरअसल पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो मप्र के कटनी से नशे का सामान लाकर बिलासपुर में खपाता था। जानकारी के अनुसार इस बार भी वो नशे का सामान लेकर शहर पहुंचा था। लेकिन पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले कफ सिरप के साथ सरगना सहित 2 आरोपियों को दबोच लिया। वह छह महीने से ज्यादा समय से फरार चल रहा था।  यह कार्रवाई बिलासपुर में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने की है।

कई बार जेल जा चुका है आरोपी

सिविल लाइन क्षेत्र के जरहाभाठा निवासी निगरानी बदमाश धर्मेंद्र गेंदले (24) कई समय से नशे का कारोबार करता आ रहा है। वह कई बार जेल जा चुका है। इससे पहले पुलिस ने उसकी पत्नी और मां को नशीले कफ सिरप और इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। उसकी मां और पत्नी नशे का सामान बेचने के आरोप में पहले से जेल में है।

पुलिस ने आरोपी को घर से दबोचा

एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस फरार आरोपी धर्मेंद्र गेंदले की जानकारी जुटा रही थी। तभी 11  सितंबर (रविवार) देर रात खबर मिली कि वह जरहाभाठा स्थित अपने घर में आकर छिपा है। जानकारी मिलते ही देर रात पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके साथ उसका दोस्त गौरव खांडे (19) भी मिला। पुलिस ने उनके पास से कफ सिरप की 200 शीशियां बरामद की हैं।

डीलर को पकड़ने कटनी जाएगी बिलासपुर पुलिस

पुलिस सूत्रों के अुनसार आरोपी धर्मेंद्र गेंदले से सख्ती से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान पुलिस को नशे का सामान बेचने वाले डीलर की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार जांच में पहली बार मध्य प्रदेश के कटनी के डीलर का नाम सामने आया है। पुलिस गोपनीयता और आरोपी के फरार होने की वजह से उसके नाम को उजागर नहीं कर रही है। शीघ्र ही पुलिस की टीम डीलर को पकड़ने के लिए कटनी जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button